गैंगरेप पीड़िता से पुलिस ने पूछा, सबसे ज्यादा मजा किसने दिया
गैंगरेप पीड़िता से पुलिस ने पूछा, सबसे ज्यादा मजा किसने दिया
Share:

तिरूवनंतपुरम : गैंगरेप पीड़िता से पुलिस ने ऐसा प्रश्न पूछ लिया कि आखिरकार उसे अपनी शिकायत को ही वापस लेना पड़ गया। बताया गया है कि जब जब भी उसे पुलिस पूछताछ के लिये थाने बुलवाती थी, तब-तब पुलिस उससे ऐसे प्रश्न पूछती थी कि उसे अपमान का घुंट पीना पड़ता था। जानकारी मिली है कि पुलिस ने गैंगरेप पीड़िता से यह भी पूछा था कि उनमें से तुम्हें सबसे ज्यादा आनंद किसने दिया था।

जानकारी मिली है कि केरल के त्रिशूर में रहने वाली महिला को उसके पति के ही चार दोस्तों ने गैंगरेप का शिकार बनाया था। पीड़िता का आरोप है कि उसे पुलिस अपमानित करती रही है और इस कारण ही उसने अपनी शिकायत वापस ले ली। गैंगरेप पीड़िता की दुःख भरी कहानी को डंबिग कलाकार भाग्यलक्ष्मी ने फेसबुक के माध्यम से बयां किया है।

भग्यलक्ष्मी ने बताया कि महिला को न केवल पुलिस ने अपमानित किया है वहीं उसे धमकियां भी दी गई है। इधर सोशल मीडिया पर महिला के बारे में आई जानकारी के बाद इस मामले को राज्य के मुख्यमंत्री पिनारायी विजयन ने गंभीरता से लिया है और कहा है कि वह ठोस कार्रवाई करेंगे। बताया गया है कि गुरूवार को महिला और उसका पति लोगों के सामने आये थे और उन्होंने पुलिस की कारगुजारी को बताया।

आश्रम में साधुओ ने मिलकर किया महिला का गैंगरेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -