AC हेलमेट से चिलचिलाती गर्मी में भी रहे कूल
AC हेलमेट से चिलचिलाती गर्मी में भी रहे कूल
Share:

बाइक राइडर्स के लिए एक अच्छी खबर हैं.यदि आपके पास बाइक या स्कूटर हैं और आप इस तपती गर्मी में भी अपनी बाइक पर ही जाना चाहते हैं तो आपके लिए यह खबर बहुत जरूरी हैं. अब अप अपनी बाइक पर घूमते हुए भी AC का मज़ा ले पाएंगे और तो और इसके साथ आपको धुल से भी रहत मिलेगी. आज हम लाये हैं आपके लिए एक ऐसी खबर जिसको सुन कर आपको कुछ ऐसा महसूस होगा जैसे की आप  शिमला की वादियों  में हैं.

ऐसा मुमकिन हुआ हैं क्योकि बेंगलुरु  की एक कंपनी BluArmor Helmets ने एक खास उपकरण तैयार किया है. जिसे आप अपने हेलमेट में लगाएंगे तो आपको 45 डिग्री के तापमान में भी ठंडक दिलाएगा साथ ही आप इसे कही भी लेकर जा सकते हैं यह आसानी से बेटरी की सहायता से चार्ज भी हो जाता हैं.

इस उपकरण का नाम BluSnap हैं जो महज़  5 सेकेंड में आपके हेलमेट में फिट होकर काम करने लगता हैं .इस उपकरण में एयर फिल्टर भी लगा  हुआ हैं जो कि धुल को दूर रखता हैं .आपको इस एयर फिल्टर को तीन महीने के बाद बदलना पड़ता है.इसके साथ ही इस गैजेट में  एक लिथियम ऑयन बैटरी का कनेक्शन भी हैं जिसे माइक्रो USB केबल के जरिए चार्ज किया जा सकता है. वैसे तो इस गैजेट की कीमत 1,609 रुपये है, और चाहे तो इसे आप ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं.

 

लांच हुआ नूबिया जेड सीरीज का नया स्मार्टफोन

मात्र 649 रुपए में लांच हुआ धांसू स्मार्टफोन

देर रात तक मोबाइल का उपयोग हानिकारक-शोध

एप्पल लांच करेगा कम कीमत वाला आईफोन

वीडियो: इंटरनेट इस्तेमाल करने के समय भूल कर भी ना करें ये गलती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -