अमन ने ली अपने जन्मदिन पर बिग बॉस मे एंट्री
अमन ने ली अपने जन्मदिन पर बिग बॉस मे एंट्री
Share:

‘क्यूंकि सास भी कभी बहू थी’ मे नजर आए अभिनेता अमन वर्मा ने कहा है कि 'बिग बॉस 9' अब उनकी जिंदगी मे बहुत बदलाव लाने वाला है। अमन इस शो के जरिये छोटे पर्दे पर फिर से वापसी कर रहे है। अमन ने कहा कि इस शो को बहुत से लोग देखते है। इस शो का हिस्सा होने पर मुझे मेरे करियर मे जरूर कुछ मदद मिलेगी। अमन ने इन सारी बातों को बिग बॉस के घर मे जाने के पहले बोला है। अमन ने ये भी कहा है कि कभी कुछ बातों को लेकर इस घर मे विवाद भी हो जाते है। 

अमन को बिग बॉस शो मे आने के लिये पहले भी बुलाया गया था। लेकिन अमन इस शो का हिस्सा नहीं बने थे पर इस बार उन्होने शो का हिस्सा बनने के लिये हाँ बोल दिया। जब उन्हे पहले आने के लिये बोला गया था तब वे उस समय शूटिंग मे बीजी थे। अमन ने ये भी कहा कि वे ऐसे इंसान नहीं है जो अपने एक काम को छोड़कर कोई दूसरा काम ले। वे जो काम करते है उसके पूरा होने के बाद ही कोई दूसरा काम करते है। 

अमन ने बिग बॉस के नौवे सीजन मे आने के लिये डेढ़ महिना पहले ही शूटिंग से छुट्टी ले ली। अमन ने अपने जन्मदिन वाले दिन इस शो का हिस्सा बनने का सोचा है। वे अपने जन्मदिन वाले नंबर को बहुत अच्छा मानते है। अमन ने कहा कि उनके जन्मदिन वाले दिन उन्हे उनके परिवार की कमी तो जरूर खलेगी पर ये तो जीवन है। अमन के परिवार वालों ने उनसे कहा है कि घर के अंदर वे अच्छे से रहे किसी बात पर नाराज ना हो। 

    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -