सरकार को गिराने की साजिश हो रही है: AAP
सरकार को गिराने की साजिश हो रही है: AAP
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु अग्रवाल मारपीट मामले में आप के दो विधायकों फ़िलहाल जेल में है. दिल्ली के इस मामले ने राजनीतिक गलियारों में काफी तूल पकड़ लिया है. अब इस मामले में आप की तरफ से ऑफिशियल बयान सामने आया है. आप नेता संजय सिंह ने बताया कि, दिल्ली की सरकार को गिराने की साजिश के तहत यह सब कराया जा रहा है.

आप पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के सलाहकार वीके जैन पर दबाव डालकर बयान बदलवा दिया गया है. उन्होंने कहा, 'वीके जैन पर दबाव डालकर उनका बयान बदलवाया गया है. पुलिस ने जैन का बयान बदलवाया है. वीके जैन की ओर से दिया गया पहला बयान उनके दूसरे बयान से अलग है.'

जैन ने पुलिस के सामने यह माना था कि उनके सामने किसी तरह की मारपीट की घटना हुई थी. हालांकि पुलिस की तरफ से सरकारी वकील ने आज जैन की ओर से दिए गए बयान को कोर्ट के सामने पेश किया, और कहा कि कि हमारे पास वीके जैन का 164 का स्टेटमेंट है, जिसमें उन्होंने कहा है कि मुख्य सचिव अंशु प्रकाश को प्रकाश जरवाल और अमानतुल्ला खान ने घेरा हुआ था, उनके साथ मारपीट की और उसमें मुख्य सचिव का चश्मा भी गिर गया. अब दोनों विधायकों को जेल भेज दिया गया है, साथ ही जमानत की अर्जी भी ख़ारिज कर दी गई है. 

गहरे संकट में 'आप'

मुख्य सचिव पिटाई कांड : माकन बोले यह खतरनाक स्थिति

बरसों तक अनदेखी हुई , शीला दीक्षित का छलका दर्द

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -