तलाक लेने से पहले इन बातों पर गौर करें
तलाक लेने से पहले इन बातों पर गौर करें
Share:

आजकल जमाना ऐसा हो गया है कि लोग रिश्तों को जोड़ते कम है बल्कि तोड़ते ज्यादा है, ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर से तलाक लेना चाहते है और रिश्ते को ख़त्म करना चाहते है और अगर आप दोनों ने दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया है. तो इसका मतलब ये नहीं है कि आप एक-दूसरे के दुश्मन हो गए है, बल्कि आप तलाक के बाद भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बनकर रह सकते है. लेकिन आप तलाक लेने से पहले इन बातों का ख्याल जरूर रखे.

जिन दोस्तों ने आपको एक साथ देखा है जिनके साथ आप रहे है, बेहतर होगा कि आप उन्हें इस मामले में शामिल न करें, साथ ही उन्हें किसी एक का पक्ष लेने को कहें. अगर तलाक लेने का फैसला आप दोनों का है तो आप दोनों ही इस फैसले को पूरा करे, क्योकि आप दोनों ही उनके लिए बराबर है ,ऐसे में आप उन्हें इस स्थिति में डालकर असहज कर देंगे और वे समझ नहीं पाएंगे कि किसका साथ दे और किसका नहीं.

साथ ही आप पूरे तरीके से तलाक लेने के लिए सहमत है तो पैसों के लिए और कस्टडी के लिए दूसरी पार्टी को परेशान करना या फिर इन चीजों का हथियार की तरह इस्तेमाल करना ठीक नहीं है क्योकि हो सकता है बाद में आप उस शख्स से कभी नजरें भी नहीं मिला पाएंगे.

ये भी पढ़े

इन कारणों से होते है पुरुष शादीशुदा महिला की तरफ अट्रेक्ट

किसी के प्यार में पड़ने से पहले इन बातों पर गौर करें

लड़कों की इन खूबियों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -