बीजेपी सांसद के बयान को कांग्रेस ने बताया शर्मनाक
बीजेपी सांसद के बयान को कांग्रेस ने बताया शर्मनाक
Share:

रामपुर :देश के जवानों की शहादत को लेकर रामपुर से बीजेपी सांसद का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने  पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सेना के जवान हैं तो मरेंगे ही. जिसपर कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जाहिर की है साथ ही इस बयान को शर्मनाक कहा है.

दरअसल जब नेपाल सिंह से पूछा गया कि हाल ही में जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले में सेना के जवान शहीद हुए हैं, इसके जवाब में उन्होंने कहा, “सेना में हैं तो मरेंगे ही. ऐसा कोई देश बताओ, जहां सेना के जवान नहीं मरते. अच्छा हमें कोई डिवाइस बताओ, जिससे आदमी न मरे. ऐसी चीज बताओ कि गोली काम न करे, उसे करवा दें. सेना के जवान हैं तो जान जाएगी ही.”

वहीं इस बयान को लेकर कांग्रेस ने कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए इसे शर्मनाक बताया. कांग्रेस प्रवक्ता सुरेन्द्र राजपूत ने कहा कि यह बयान सेना का मनोबल गिराने वाला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उनके इस बयान की आलोचना करती है और नेपाल सिंह के इस बयान का विरोध करेगी. इस बयान के खिलाफ प्रधानमंत्री को पत्र भी लिखेंगे. इतना ही नहीं अगर सांसद महोदय लखनऊ आते हैं तो उनका विरोध भी किया जाएगा. रामपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ता उनके आवास के बाहर विरोध करेंगे.

सेना के जवानों की शहादत पर बीजेपी सांसद का विवादित बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -