एमपी में सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस की कारगर योजना
एमपी में सत्ता वापसी के लिए कांग्रेस की कारगर योजना
Share:

पिछले पन्द्रह सालों से एमपी में सत्ता को तरस रही कांग्रेस ने इस बार यह विधान सभा चुनाव जीतने के लिए न केवल अभी से कमर कस ली है, बल्कि अपने लक्ष्य को पाने के लिए इस बार कांग्रेस ने एक कारगर योजना भी बनाई है.कांग्रेस को यकीन है कि वे इस बार एमपी के सत्ता के सिंहासन पर जरूर बैठेगी.

खबर मिली है कि अब कांग्रेस ने सत्ता में वापसी के लिए नई योजन बनाई है ,जिसमें युवा लोगों को तरजीह दी जाएगी .. जबलपुर में प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने बताया कि जो चार या पांच चुनाव लड़े हैं और उम्र में वरिष्ठ नागरिक बन चुके हैं, ऐसे लोग विधानसभा में टिकट के ख्वाब देखना बंद कर दें , पार्टी गुजरात की तर्ज पर एमपी में भी नये और युवा चेहरों को प्राथमिकता देगी.उनके इस बयान ने कई पुराने दिग्गज नेताओं की आशाओं पर पानी फेर दिया है .

यही नहीं कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने यह भी कहा कि इस बार टिकट निर्धारित समय से बहुत पहले बांटें जाएंगे,जिन सीटों पर पार्टी का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा वहां के 6 माह पहले टिकट दिए जाएंगे ताकि उम्मीदवार को प्रचार का पर्याप्त समय मिल सके. दो बार हार का स्वाद चख चुकी कांग्रेस इस बार नै रणनीति के साथ मैदान में उतरती दिख रही है, ताकि एमपी की सत्ता पर काबिज हो सके.

यह भी देखें

PNB से जन धन लूट योजना का कनेक्शन चौकीदार को पता था- कांग्रेस प्रवक्ता

बीजेपी सांसद का मोदी पर तंज ‘हमारे चौकीदार ए वतन’

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -