कांग्रेस अध्यक्ष की ताजपोशी 16 को
कांग्रेस अध्यक्ष की ताजपोशी 16 को
Share:

अंततः तमाम विरोधो, बयानों,समर्थनों के बाद राहुल गाँधी की ताजपोशी 16 दिसम्बर को होना है. राहुल फ़िलहाल गुजरात चुनाव प्रचार में व्यस्त है. इसी को ध्यान में रख कर 16 दिसम्बर को ताजपोशी कि जाना है. राहुल निर्विरोध अध्यक्ष चुने गए. इस घोषणा के बाद 24, अकबर रोड स्थित कांग्रेस मुख्यालय के सामने खुशी से झूमते पार्टी कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी शुरू कर दी. कांग्रेस नेता मुलापल्ली रामचंद्रन ने इस बात की घोषणा की. उन्होंने कहा कि उनके लिए आए सभी नामांकन प्रस्ताव वैध थे. राहुल गांधी ने 4 दिसंबर को इस पद के चुनाव में अपना पर्चा भरा था. पिछले हफ्ते मंगलवार को रिटर्निंग अफसर एम रामचंद्रन ने स्क्रूटनी के बाद बताया था कि, अध्यक्ष पद के चुनाव में किसी और ने नामांकन दाखिल नहीं किया.

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद का कहना है कि, पूरे देश को राहुल गांधी से बहुत उम्मीदें हैं. उन्होंने चुने जाने से पहले अपनी काबिलियत साबित की है. उन्हें अपनी जिम्मेदारी का अहसास है. विपक्ष जहां इसे वंशवाद कि परंपरा का निर्वहन बता रहा है, वही कांग्रेस समर्थक खुद को राहुल के साथ बता रहे है.

नामांकन दाखिल करने के बाद से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओ में उत्साह देखा गया था. बहरहाल चुनाव प्रचार ख़त्म होते ही राहुल दिल्ली लौट आएंगे, जहां 16 दिसम्बर को उन्हें आधिकारिक तौर पर पार्टी प्रमुख चुन लिया जायेगा.

यहाँ क्लिक करे 

कांग्रेस नेता हार के डर से नहीं कर पा रहे विश्राम- राजनाथ सिंह

कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

मुस्लिम वोट बैंक का होगा दूसरे चरण की वोटिंग में असर

रोड शो रद्द होने के बाद भी हार्दिक ने निकाली बाईक रैली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -