कांग्रेस नेता प्रभु सिंह के नाती अभिषेक की हत्या
कांग्रेस नेता प्रभु सिंह के नाती अभिषेक की हत्या
Share:

मध्य प्रदेश में एक हाई प्रोफ़ाइल मर्डर केस ने पुलिस की नींद उड़ा दी है. दिग्विजय सिंह के शासनकाल में मंत्री रह चुके कांग्रेस नेता प्रभु सिंह के नाती की सिर में धारदार हथियार मारकर हत्या कर दी गई. कथित तौर पर ज़मीन विवाद के चलते, चार आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से हत्या को अंजाम दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पूर्व मंत्री प्रभु सिंह के नाती 27 वर्षीय अभिषेक ठाकुर को अज्ञात हत्यारों ने सागर जिले के बीना थाना क्षेत्र के तहत आने वाले गांव बमोरीसेक में मौत के घाट उतार दिया. उनके सिर में धारदार हथियारों से हमला किया गया था. बताया जा रहा है कि अभिषेक को पूर्व प्लानिंग के तहत पहले बमोरीसेक में मिलने के लिए बुलाया गया, जहां अपनी कार से पहुँचने पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया गया. 

कहा जा रहा है कि इस हत्याकांड के पीछे ज़मीन विवाद हो सकता है. दरअसल अभिषेक का नीलेश नाम के एक शख्स से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, इस आधार पर भी पुलिस जांच कर रही है. अभिषेक की ह्त्या की खबर मिलते ही एसपी सहित आला पुलिस अफसर देर रात को ही मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस ने शक के घेरे में आ रहे लोगों की तलाश में कुछ ठिकानों पर दबिश दी है. 

बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप

अपहरण कर चलती गाड़ी में गैंगरेप

पिता की हत्या के बाद किया आत्मसमर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -