"कांग्रेस है पूंछ के बाल" - केंद्रीय मंत्री तोमर
Share:

 

दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का विवादास्पद बयान सामने आया है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता की तुलना करते नज़र आ रहे हैं. उन्होंने अपने इस बयान में पीएम मोदी की तारीफों में कसीदे पढ़े हैं, इसी के साथ ही दूसरी तरफ उन्होंने कांग्रेस नेता पर टिप्पणी करते हुए अजीबो-गरीब मिसाल दे डाली. जोश-जोश में वह ऐसी बात कह गए, जिसमें उन्होंने कांग्रेस को पूंछ के बाल बताया है, वहीँ पीएम मोदी को मूंछ के बाल.

आपको बता दें कि केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने ये विवादास्पद बयान अपने संसदीय क्षेत्र शिवपुरी में दिया है, जहां पर वह एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. वहां पर उन्होंने कहा कि “नरेंद्र मोदी जी और कांग्रेस के नेता में बड़ा अंतर है.” उन्होंने कहा कि “यह अंतर इतना है, जितना अंतर मूंछ के बाल और पूंछ के बाल में होता है.”

तोमर इस समय मोदी कैबिनेट में पंचायती राज और ग्रामीण विकास मंत्रालय की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। उनका यह विवादास्पद बयान 30 दिसंबर का है. ग्वालियर के रहने वाले तोमर शनिवार शिवपुरी में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे, जहां उन्होंने नरेंद्र मोदी को कांग्रेस नेताओं से बहुत बेहतर बताने की कोशिश में विवादास्पद टिप्पणी दे डाली. 

सोनिया के साथ गोवा में न्यू इयर सेलिब्रेट करेंगे राहुल गांधी

भारतीय होकर भी कहलाते हैं बांग्लादेशी

विज्ञापन में फ्लाइट अटेंडेंट्स को दिखाया न्यूड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -