प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना
प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस का बीजेपी पर निशाना
Share:

गुजरात अब पूरी तरह से रणभूमि में परिवर्तित हो गया है. इस रणभूमि में कई राजनीतिक पार्टियां अपनी पूरी ताकत झोंक रही हैं लेकिन आज सभी पार्टियों का जोर दिखाने का आखिरी दिन है. जी हाँ गुजरात विधानसभा के पहले चरण के चुनाव के लिए आज से प्रचार समाप्त हो जायेगा. एक ओर जहां प्रधानमंत्री मोदी के लिए गुजरात चुनाव प्रतिष्ठा का सवाल बन गया है वहीं दूसरी तरफ राहुल के लिए भी यह अग्नि परीक्षा बनी हुई है.

दोनों ही दिग्गज लगातार एक-दूसरे को अपने-अपने निशाने पर लेते आ रहे हैं और आरोप-प्रत्यारोप का दौर आप सभी को देखने को मिला. आज के दिन यानि गुरुवार को जहां प्रचार का आखिरी दिन है वहीं कांग्रेस ने आज कमर कस ली है और बीजेपी को अपने सवालों में बाँधने के लिए एक दम तैयार है. आज कांग्रेस राज्य भर में कई प्रेस कॉन्फ्रेंस का हिस्सा बनेगी जहां कांग्रेस के लगभग 20-25 दिग्गज प्रधानमन्त्री मोदी और बीजेपी से वही सवाल पूछेंगे जो राहुल गाँधी पिछले 8 दिनों से ट्वीट कर लगातार पूछ रहे हैं.

आज कांग्रेस का मन बीजेपी पर आखिरी और कड़ा प्रहार करने का है और अपनी दावेदारी को मजबूत करने के लिए कांग्रेस इस कॉन्फ्रेंस में पूरी ताकत झोंक देगी. जानकारी के अनुसार प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस मोदी सरकार से पिछले 22 साल में हुए विकास पर सवाल-जवाब करेगी, जिस पर बीजेपी ने अभी तक चुप्पी साध रखेगी. आपको बता दें आगामी 9 दिसंबर को पहले चरण का मतदान किया जाएगा जिसके लिए आज से पार्टियों का प्रचार समाप्त हो जायेगा. अब आगे क्या होता है यह तो परिणाम आने के बाद ही साफ़ हो सकेगा, वैसे तो दोनों ही पार्टियां पुरजोर कोसिस कर रही हैं कि इस चुनाव में अपना परचम लहरा सकें.

पाटीदार - क्षत्रिय गठजोड़ क्या गुल खिलाएगा ?

इंसान हूं गलती हो जाती है, लव यू ऑल: राहुल गाँधी

धंधुका में मोदी के भाषण की धार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -