कांग्रेस का दो दिवसीय कश्मीर दौरा आज से
कांग्रेस का दो दिवसीय कश्मीर दौरा आज से
Share:

जम्मू: जम्मू - कश्मीर के वर्तमान हालातों को जानने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के नेतृत्व में कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर श्रीनगर पहुंचे .कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीए मीर के अनुसार यह प्रतिनिधिमंडल अलग -अलग बैठकें आयोजित करेगा.

गौरतलब है कि कांग्रेस का नीति नियोजन समूह पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ वार्ता के लिए कश्मीर का यह दौरा कर रहे है. यह समूह कारोबारी संगठनों के अलावा नागरिक समाज के साथ भी बैठकें करेगा. इस बारे में प्रदेश इकाई के अध्यक्ष जीए मीर ने बताया कि समूह ने 10-11 सितंबर को जम्मू में दौरे का पहला चरण पूरा किया था. अब नए दौर की वार्ता के लिए यह समूह श्रीनगर का दौरा करेगा.

आपको बता दें कि मीर के अनुसार इस समूह का गठन इस वर्ष अप्रैल में किया था. यह प्रतिनिधिमंडल दूसरे राजनीतिक संगठनों के लोगों से भी मुलाकात करेगा. स्मरण रहे कि इस प्रतिनिधि मंडल में मन मोहन सिंह के अलावा पूर्व केंद्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम, राज्यसभा में नेता विपक्ष गुलाम नबी आजाद और महासचिव अंबिका सोनी भी शामिल हैं. यह समूह बाद में लद्दाख का दौरा करने की भी योजना बना रहा है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

गिलानी के घर हुई, हुर्रियत नेताओं की संयुक्त बैठक

जम्मू कश्मीर मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -