कांग्रेस के नए दांव से खुलेगी केजरीवाल सरकार की पोल
कांग्रेस के नए दांव से खुलेगी केजरीवाल सरकार की पोल
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में पुराने विधानसभा चुनाव को बुरे सपने की तरह भूलकर दिल्ली कांग्रेस के दो दिग्गज नेता एक बार फिर साथ दिखाई देंगे. कभी एक दूसरे से मनमुटाव रखने वाले दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन और तीन बार की मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, मौजूदा केजरीवाल सरकार को घेरने के लिए लगातार एक सप्ताह तक प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से दिल्ली सरकार को कुछ मुद्दों पर घेरने की कोशिश करेगी. 

आपको बता दें कि, अजय माकन और शीला दीक्षित 8 से 14  फरवरी तक लगातार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पुराने दावों और कागजो के माध्यम से सरकार की पोल खोलेंगे. मंगलवार को अजय माकन खुद शीला दीक्षित से मिलने उनके आवास गए थे, जहाँ उन दोनों नेताओं की लम्बी बैठक के बाद आपसी सहमति बनी और दोनों साथ आये. 

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी और सतर्क हो गई है, साथ ही पुराने सभी नेताओं को मना कर एक मंच पर लाने की कोशिश कर रही है. इसी प्लान का हिस्सा है कि लम्बे समय के बाद अजय माकन और  शीला दीक्षित एक साथ दिखाई देंगे. ऐसे में यह और महत्वपूर्ण हो जाता है कि, दिल्ली कांग्रेस शीला दीक्षित के लम्बे राजनीतिक अनुभव को किस तरह यूज़ करती है. 

यशवंत बोले बीजेपी नहीं छोडूंगा

हंगामें के बीच, मोदी का शायराना भाषण

गिले-शिक़वे मिटाकर फिर एक साथ कांग्रेस-एनसीपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -