सबरीमाला मंदिर पर दिए बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर केस दर्ज
सबरीमाला मंदिर पर दिए बयान को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर केस दर्ज
Share:

नईदिल्ली: वर्तमान समय में पूरे देश में सबरीमाला मंदिर विवाद जोरशोर से चल रहा है और केरल के इस मंदिर को लेकर लगातार कुछ न कुछ बयानबाजी ​हो रही है। सुप्रीम कोर्ट द्वारा मंदिर पर दिए गए आदेश के बाद भी यहां महिलाओं के प्रवेश पर आपत्ति जताई जा रही है और साथ ही महिलाओं को मंदिर में प्रवेश भी नहीं दिया जा रहा है। केरल के स्थानीय लोगों द्वारा कोर्ट के इस फैसले को मानने से इंकार ​कर दिया गया है। 

सुप्रीम कोर्ट के आदेश का हो रहा उल्लंघन आधार पर हो रहे सिमकार्ड जारी

 केरल में स्थित सबरीमाला मंदिर में प्रवेश को लेकर महिलाओं पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विवादास्पद बयान आया है जिसके खिलाफ बिहार में शिकायत दर्ज की गई है। जानकारी के अनुसार अधिवक्ता ठाकुर चंदन सिंह ने सीतामढ़ी की मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट सरोज कुमारी के समक्ष शिकायत दर्ज की है। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री का यह बयान महिलाओं के साथ अन्याय है। ऐसा बयान देकर वह सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना कर रही हैं।

छुट्टी पर भेजे गए CBI निदेशक की लड़ाई पर आज सुप्रीम कोर्ट करेगा फैसला

गौरतलब है कि सबरीमाला मंदिर को लेकर केरल सरकार भी कोई निर्णय नहीं ले पा रही है और अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ने जो बयान​ दिया है उससे मामला और भी गहराता जा रहा है। यहां हम आपको बता दें कि मंगलवार को केंद्रीय मंत्री ने मुंबई में बयान दिया था कि औरतों को पूजा करने का अधिकार मिलने का मतलब यह नहीं कि धार्मिक स्थलों को अपवित्र करने का अधिकार भी मिल जाता है। स्मृति ने यह भी कहा था कि क्या आप खून से सने कपड़े सैनेटरी पैड लेकर दोस्त के घर जाना पसंद करेंगी? स्मृति के दिए गए इस बयान को लेकर ही उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है और अब इस मामले की सुनवाई 29 अक्टूबर को होगी।


खबरें और भी  

रेडियो फ्रीक्वेंसी आइडेंटिफिकेशन डिवाइस लगने से टोल पर नहीं लगेगा ज्यादा समय

102 डिग्री बुखार में इस एक्ट्रेस ने किया बारिश में रोमांटिक डांस

2022 तक मनुष्यों को अंतरिक्ष में पहुंचाएगा इसरो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -