कंपनी ने माना iPhone X में है खराबी
कंपनी ने माना iPhone X में है खराबी
Share:

सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन आईफोन X को लॉन्च हुए अभी कुछ ही दिन हुए है लेकिन इससे जुड़ी शिकायतें आने लगी है. कई यूजर्स की कम्प्लेन है कि आईफोन X की स्क्रीन ठंडे मौसम में ठीक तरह से काम नहीं करती. अपने लेटेस्ट फोन में इस बड़ी गड़बड़ी को एप्पल ने भी स्वीकार किया है. कंपनी का कहना है कि, हम इसे एक सॉफ्टवेयर अपडेट के जरिए जल्द ही फिक्स करेगा. हालाँकि कुछ यूजर्स ने ये भी बताया कि गर्म मौसम में जाने पर इसकी स्क्रीन ठीक प्रकर से काम करना शुरू कर देती है.

दरअसल ये पूरा मामला तब सामने आया जब कुछ रेडिट यूजर्स आईफोन X की स्क्रीन से जुडी शिकायते शेयर करना शुरू की. इसके बाद एप्पल ने भी इस बात को माना और कहा है कि 'हम मानते हैं कि इस तरह की समस्या सामने आ रही है, हालाँकि यह गर्म वातावरण में जाने पर सही से काम करना शुरू कर देती है. इस समस्या को हम एक सॉफ्टवेयर अपडेट के माध्यम से फिक्स करेंगे.

हालांकि यह मामले उन इलाकों से सामने आ रहे हैं जहां तापमान 7-डिग्री सेल्सियस से 10-डिग्री सेल्सियस है." हालंकि यहां एक ध्यान देने वाली बात ये है कि अभी ठंड की शुरुआत हुई है जो कि आगे और बढ़ेगी. ऐसे में अगर जल्द ही इसका समाधान नहीं किया गया तो ऐसी शिकायते और आ सकती है. वहीं एप्पल के अनुसार, यह 0-35 डिग्री सेल्सियस पर अच्छी तरह काम करता है.

 

लॉन्च हुआ मोटोरोला का नया स्टमार्टफोन

फ्लिपकार्ट पर सेल, 999 रूपये में खरीदें शाओमी रेडमी नोट 4

वोडाफोन दे रहा 1.5 GB डाटा

इस फ़ोन में है 20MP का फ्रंट कैमरा, लेगा बेस्ट सेल्फी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -