'पद्मावती' को लेकर महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी
'पद्मावती' को लेकर महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को लिखी चिट्ठी
Share:

राजस्थान में अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' के विरोध को देखते हुए राज्य महिला आयोग ने सेंसर बोर्ड को चिट्‌ठी लिखी है. बता दे कि इस चिट्‌ठी के जरिए आयोग अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बोर्ड से फिल्म की मंजूरी से पहले आंदोलनरत समाज के प्रतिनिधियों से सहमति बनाने की बात कही है.

इस चिट्‌ठी में कहा गया है कि फिल्म को लेकर देश में बड़े स्तर पर विवाद हो रहा है. देश-प्रदेश में लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने की आशंका है. लिहाजा पहले संबंधित पक्षों से बात की जाए और सहमति बनने के बाद ही फिल्म के प्रदर्शन को मंजूरी दी जाए. इसके अलावा हिंदू जागृति समिति ने आज सेंसर बोर्ड को पत्र लिखकर कहा है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को सेंसर बोर्ड की ओर से पास सर्टिफिकेट न दिया जाए. अगर ये फिल्म थिएटर में रिलीज होती है तो फिर इस फिल्म को लेकर लोगों द्वारा विरोध से हुए नुकसान की जिम्मेदारी सेंसर बोर्ड की होगी.

पत्र में समिति ने कहा है कि भंसाली ने फिल्म ‘पद्मावती’ में भारत की संस्कृति, मान मर्यादा, इसके गौरवशाली इतिहास और यहां के सम्मानजनक राजा और रानियों का अपमान किया है. फिल्म के ट्रेलर में भारत के इतिहास के साथ भी खिलवाड़ किया गया है. इसलिए फिल्म को सेंसर की तरफ से पास का प्रमाण देने से पहले उन्हें इन बातों पर भी विचार करना चाहिए.

ये भी पढ़े

काजोल मेरे जीवन का खास हिस्सा है- करण जौहर

सलमान-कैटरीना की फिल्म का पहला सांग 'स्‍वैग से करेंगे सब का स्‍वागत' आज होगा रिलीज़

'पद्मावती' को प्रोटेक्शन तो 'न्यूड' का रिजेक्शन क्यों?- डायरेक्टर रवि जाधव

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -