बेहद कम कीमत पर लांच हुआ Comio S1 Lite स्मार्टफोन
बेहद कम कीमत पर लांच हुआ Comio S1 Lite स्मार्टफोन
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Comio ने भारत में अपने दो नए स्मार्टफोन लांच किए. कंपनी ने इन्हे कोमियो C2 Lite और Comio S1 Lite नाम से पेश किया है. इन दोनों फोन्स पर रिलायंस जियो की तरफ से 2,200 रुपये का कैशबैक ऑफर भी किया जा रहा है. ये कैशबैक 50 रुपये के 44 वाउचर कूपन के रूप में उपलब्ध कराया जाएगा. कंपनी ने इन दोनों फोन्स को बजट रेंज में उपलब्ध कराया है. तो चलिए आपको बताते है इन दोनों ही फोन्स की स्पेसिफिकेशन्स व ने फीचर्स के बारे में...

Comio S1 Lite स्मार्टफोन पर नजर डालें तो कंपनी ने इसे डुअल सिम सपोर्ट के साथ पेश किया है. ये हैंडसेट एंड्रॉयड नूगट 7.0 पर काम करता है. इसे 5 इंच की एचडी डिस्प्ले से लैस किया गया है. जबकि ये स्मार्टफोन 1.3GHz का क्वॉडकोर मीडियाटेक MTK6737 प्रोसेसर पर आधारित है. इसमें 2 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. वहीँ इसके कैमरा फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसके रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल का सेंसर दिया है जबकि इसके सेल्फी कैमरा के रूप में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

इस हैंडसेट को पावर देने के लिए इसमें 3050mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई गयी है. इसके कनेक्टिविटी फीचर की बात करें तो इसमें 4G VoLTE, Wi-Fi 802.11b/g/n, ब्लूटूथ v4.0, GPS/A-GPS, FM रेडियो, माइक्रो-USB, 3.5mm का हेडफोन जैक जैसी साड़ी सुविधाएं दी गयी है. इस स्मार्टफोन को ऑसियन ब्लू, रॉयल ब्लैक और सनराइज गोल्ड कलर वेरियंट में 7,499 रुपये की कीमत पर किसी भी रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है.

Essential PH-1 स्मार्टफोन नए कलर में होगा लॉन्च

जबरदस्त कैमरा फीचर के साथ लांच होगा LG V30 (2018)

बेहद सस्ते में Oppo ने भारत में लांच किया A71 (2018) का नया वेरिएंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -