कॉमेडी के पुराने दिग्गज दिखेंगे टीवी शो 'ड्रामा कंपनी' में
कॉमेडी के पुराने दिग्गज दिखेंगे टीवी शो 'ड्रामा कंपनी' में
Share:

सोनी टीवी पर प्रकाशित शो 'द ड्रामा कंपनी' में नया तड़का लगने जा रहा है. ख़बर है कि माने तो कॉमेडी सर्कस की टीम इस बार इस शो में धमाल करने जा रही है. ख़बर है कि अरबाज खान, सोहेल खान और अर्चनापूरण सिंह शो में जज के रूप में शामिल होने वाले हैं, जो कि कभी साथ में कॉमेडी सर्कस के जज हुआ करते थे. जजस की तीन की तिकड़ी वापस क्या धमाल करेगी ये तो देखने के बाद ही पता चलेगा. ड्रामा कंपनी के कृष्णा अभिषेक और सुरेश लाहिरी भी कॉमेडी सर्कस की ही देन हैं. इसलिए इस बार इस स्पेशल एपिसोड के लिए सभी ने गेट-टूगेदर किया है और दर्शकों के लिए यह एपिसोड काफी ख़ास होने वाला है.

अरबाज़ खान ने भी कॉमेडी सर्कस में बिताये कुछ सालों के अपने कई यादगार पल शेयर किये हैं. अरबाज और सोहेल भी लंबे समय के बाद एक साथ इस मंच पर नजर आने वाले हैं. ख़बर यह भी है कि कृष्णा ने इस शो को बेहतर बनाने में अपनी तरफ से काफी सारे इनपुट्स दिए हैं. और चैनल इस बात को लेकर पूरी तरह से आत्मविश्वास नहीं है कि यह शो दर्शकों को पसंद आ पायेगा या नहीं इसलिए चैनल इस बात का इंतजार जरूर करेगा कि शो को अगर अच्छी टीआरपी मिलती है और शो तीन महीने तक रेस में शामिल होगा और रेटिंग के आधार पर ही आगे के करार को लेकर कोई कार्रवाई करेगा. फ़िलहाल शो को लेकर कोई दिक्कत नहीं है और हाल ही के एपिसोड में कई बड़ी फिल्मों के प्रमोशन से शो को फ़ायदा हुआ है. बड़ी बात ये भी है कि कपिल शर्मा का अगले साल आने वाला है इसलिए अभी कॉमेडी कंपनी के लिए मैदान खाली पढ़ा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 

कभी होते थे जिगरी दोस्त, लेकिन अब शादी में भी याद नहीं किया

कुलभूषण खरबंदा जी को उनके 72 वें जन्मदिन की बधाई

दिवाली के बाद वापस दिखी मलाइका अपने हॉट लुक्स में

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -