तनाव दूर करने का अच्छा जरिया है कॉमेडी- रवीश देसाई
तनाव दूर करने का अच्छा जरिया है कॉमेडी- रवीश देसाई
Share:

'कुंवारा है पर हमारा है' में मानव का किरदार निभाकर लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बन चुके अभिनेता रवीश देसाई इन दिनों सुर्खियों में है. रवीश देसाई का कहना है कि वह कॉमेडी शो में काम का आनंद ले रहे हैं, हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, "मैं मानव की भूमिका का आनंद ले रहा हूं, मैं कॉमेडी के साथ प्रयोग करना चाहता था. कॉमेडी तनाव दूर करती है और जब आप 12-13 घंटे लगातार शूटिंग करते हैं तो भी यह थकाता नहीं है."

इसके अलावा उन्होंने कहा कि, "सेट पर काफी मजा आता है और मूड हल्का हो जाता है, आप हर वक्त हंसते हैं और सभी के साथ बेहद अच्छा समय बिताते हैं." बता दे कि, 'कुंवारा है पर हमारा है' 31 वर्षीय मानव के जीवन पर आधारित है, जो अविवाहित है. धारावाहिक का प्रसारण टेलीविजन चैनल बिग मैजिक पर होता है.

बीते दिनों एक इंटरव्यू में टेलीविजन धारावाहिक ‘कुंवारा है पर हमारा है’ में मुख्य भूमिका के लिए चुना जाने पर अभिनेता रवीश देसाई ने कहा था कि, "मैं हर चीज से दूर रहना चाहता था और मैं कुछ अलग प्रयोग करना चाहता था. ‘कुंवारा है पर हमारा है’ की पूरी टीम ने एक कार्यशाला में भाग लिया, क्योंकि हमें एक परिवार की तरह दिखना है. परिवार के बीच केमिस्ट्री बनाना और हास्य मिलान जरूरी है."

ये भी पढ़े

साउथ के इस बस कंडक्टर ने कमाया दुनिया में नाम

ऋचा चड्ढा का गुस्सा सातवें आसमान पर

'चिट्टी रोबोट' ने फैंस को गिफ्ट में दिया 'काला'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -