कॉमेडी के बादशाह कपिल की होगी बिग बॉस में एंट्री
कॉमेडी के बादशाह कपिल की होगी बिग बॉस में एंट्री
Share:

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है. बता दे कि कपिल जल्द ही टीवी शो बिग बॉस 11 में नजर आएंगे. खबरों के अनुसार कपिल सलमान खान के शो बिग बॉस में अपनी फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कपिल आने वाले शुक्रवार को वीकेंड पर आने वाले इस शो के लिए शूट शुरू करेंगे.

खबर यह भी है कि पहले कपिल अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए सोनी के सुपर डांसर शो में जाने वाले थे, लेकिन बाद में उन्होंने शूट कैंसिल कर दिया. बीते दिनों खबर आई थी कि कपिल का शो अगले साल ही नए फॉर्मेट में रीलॉन्च होगा. फिल्म फिरंगी के डायरेक्टर राजीव ढिंगरा का कहना है, मुझे नहीं लगता कि कपिल इस साल कमबैक कर सकेंगे. इस समय उनका पूरा फोकस अपनी फिल्म फिरंगी के प्रमोशन पर है. इसकी शूटिंग पूरी हो गई है और अब हम पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में जुटे हैं.

साथ ही उन्होंने बताया कि कपिल अपनी फिल्म के लिए छोटे कस्बों और शहरों में भी ट्रैवल कर रहे हैं. फिलहाल टीवी पर लौटने का कपिल का कोई इरादा नहीं है. वे अगले साल जनवरी, फरवरी तक सोनी चैनल पर अपना शो शुरू कर सकते हैं. इस बार वे नए टैलेंट और फॉर्मेट में वापसी करने वाले हैं.

ये भी पढ़े

फरवरी 2018 में होगा 'अनुष्का' vs 'अनुष्का', जाने क्यों?

शार्ट डेनिम ड्रेस में ऐश्वर्या अपने पति संग पहुंची इस बेस्ट फ्रेंड से मिलने...

माहिरा ने वायरल फोटो के लिए मांगी माफ़ी, कहा- गलती इंसान से होती है...

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -