खूबसूरत दिखने के लिए यह काम करती हैं भारती सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे होश
खूबसूरत दिखने के लिए यह काम करती हैं भारती सिंह, सुनकर उड़ जाएंगे होश
Share:

आप सभी जानते ही होंगे कि प्राकृतिक सुंदरता बहुत कम लड़कियों में दिखने को मिलती है. ऐसे में खूबसूरत दिखने के लिए हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर एक्ट्रेसेस खूब सारा मेकअप करती हैं. वहीं कॉमेडियन भारती सिंह भी इन्ही में से एक हैं. जी हाँ भारती सिंह अपने आपको खूबसूरत दिखाने के लिए खूब सारा मेकअप करती हैं. आप सभी को उनकी इन तस्वीरों को देखने के बाद यकीन हो जाएगा कि वाकई में भारती सिंह खूबसूरत दिखने के लिए काफी मेकअप करती है और रियल लाइफ में वह इतनी खूबसूरत है नहीं.

आप सभी को बता दें कि भारती सिंह के टैलेंट के आगे उनकी खूबसूरती का कोई महत्व नहीं है लेकिन फिर भी महिला होने की वजह से भारती सिंह को भी खूबसूरत दिखना पसंद है, और वह उसके लिए खूब सारा मेकअप लगाती हैं और केवल वहीं नहीं बल्कि सभी एक्ट्रेस खूबसूरत दिखने के लिए खूब सारा मेकअप करती हैं. वहीं मेकअप करने के बाद भारती सिंह ज्यादा खूबसूरत दिखाई देती है और उनकी खूबसूरती को देखकर सभी हैरान रह जाते हैं.

भारती सिंह को कभी भी दर्शकों ने उनकी खूबसूरती के लिहाज से नहीं देखा है बल्कि उनका टैलेंट और बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग की वजह से ही दर्शक उन्हें पसंद करते हैं, भारती सिंह आजकल टेलीविजन रियलिटी शो इंडियाज गॉट टैलेंट शो को होस्ट कर रही है, इसके अलावा भारती सिंह अपने पति हर्ष के साथ एक नया चैट शो लेकर भी आ रही है. फिलहाल वह अपने मेकअप के कारण चर्चाओं में हैं.

नागिन 3 में फिर होगा बड़ा खुलासा, ये हैं विक्रांत की असली माँ

अब बेहद हॉट हो चुकी है 'इश्क का रंग सफेद' की यह एक्ट्रेस

दिसंबर में शादी करने जा रही है यह टीवी एक्ट्रेस, नाम सुनकर लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -