कॉलेज के चपरासी ने बनाया छात्रा को हवस का शिकार
कॉलेज के चपरासी ने बनाया छात्रा को हवस का शिकार
Share:

नई दिल्ली : रेप की घटनाओं में दिनों-दिन वृद्धि होती जा रही है. इसी कड़ी में एक और मामला सामने आया है. भुवनेश्वर के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में MBBA प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ रेप की घिनौनी बारदात को अंजाम दिया गया. जानकारी मिली है कि कॉलेज परिसर में ही इस बारदात को अंजाम दिया गया.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि, छात्रा द्वारा मानचेश्वर थाने में प्राथमिकी दर्ज़ करवाई गयी है और कॉलेज के एक चपरासी पर आरोप लगाया है. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि छात्रा को उस वक़्त शिकार बनाया गया जब छात्रा हॉस्टल लौट रही थी.

पुलिस उपयुक्त (DCP) सत्यब्रत भोई ने कहा - 'एक लड़की की शिकायत पर हमनें एक आदमी को गिरफ्तार किया है। पीड़िता और आरोपी दोनों की चिकित्सा जांच की जा रही है.' आगे बताते हुए वे बोले - 'पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 161 के तहत पीड़िता का बयान भी दर्ज किया है.'

वहीं कॉलेज के अध्यक्ष तिरुपति पाणिग्रही ने जानकारी देते हुए कहा - 'कल शाम साढ़े सात बजे हुई इस घटना की जानकारी देर रात 12 बजे हुई। लड़की चपरासी का नाम नहीं जानती थी। हमने आरोपी की पहचान की है और उसे पुलिस को सौंप दिया है।' वहीं पुलिस ने इस मामले में कहा, कि आरोपी की पहचान कटक जिले के अथागरह के निवासी मनोज खूंटिया के तौर पर हुई है. वहीं चपरासी ने इस मामले में खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि, वह निर्दोष है और उसने कुछ नहीं किया बल्कि उसके खिलाफ झूठे और बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं.

इंस्पेक्टर की समझदारी से बची युवक की जान

भोपाल गैंगरेप मामले में फैसला 23 दिसंबर को

ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटे, दो की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -