महिला के पेट से निकला 33 किलो का भारी भरमक ट्यूमर और...
महिला के पेट से निकला 33 किलो का भारी भरमक ट्यूमर और...
Share:

कई बार हम बड़ी बिमारियों को अनदेखा कर देते हैं, क्योंकि हमे ये लगता है कि ये छोटी मोटी बीमारी है जो कुछ दिनों में अपने आप ठीक हो जाएगी. लेकिन वो बढ़कर एक भयानक ही रूप ले लेती है. ऐसा ही एक महिला के साथ भी हुआ है जिसके पेट से करीब 33 किलो का ट्यूमर निकला गया है. ये ट्यूमर देखकर हर कोई हैरान है और डॉक्टर भी नहीं समझ पा रहे हैं कि ऐसा कैसे हो गया और अचानक ही दर्द उठने पर उस महिला का ऑपरेशन करना पड़ा और ठीक हुआ. 

ये है सबसे डरावना चर्च, देखकर ही भाग जायेंगे आप

दरअसल, यह महिला ऊटी की रहने वाली वसंता जो खेत में काम करती है. काफी समय से वसंता का पेट ट्यूमर के कारण बढ़ता जा रहा था जिस पर कभी उसने ध्यान नहीं दिया. लेकिन एक दिन अचानक जब ट्यूमर से दर्द हुआ तो डॉक्टर को बताया. स्थानीय डॉक्टर ने वसंता के सभी जरुरी टेस्ट करवाए और टेस्ट के बाद डॉक्टर ने उसे बताया कि उसके पेट में ओवेरियन ट्यूमर है, लेकिन डॉक्टर ने उसका ऑपरेशन करने से इनकार कर दिया. उनका कहना था कि इस ऑपरेशन में वसंता के बचने की उम्मीदें बेहद कम थी.

अब ऊंट का दूध भी बेचेगा अमूल ब्रांड

इसके बाद वंसता को कोयंबटूर जाना पड़ा और वह के डॉक्टर ने ऑपरेशन करने पर करीब 33.5 किलो ग्राम का ट्यूमर निकाला. डॉक्टर की टीम के एक डॉक्टर ने कहा कि जब वसंता यहां आई थी तब ट्यूमर की वजह से उसे चंलने में काफी परेशानी हो रही थी. वहीं कुछ डॉक्टर ने ये भी कह दिया था कि अगर वो ऑपरेशन करा लेगी तो उसकी जान बह जा सकती है जिसके कारण वो ऑपरेशन भी नहीं करा रही थी. लेकिन अब सब ठीक है.

यह भी पढ़ें...

10 साल की बच्ची को निगलने आया अजगर और फिर...

51 प्रतिशत लोग रोज खाते हैं यह फूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -