विदेशी युवक के पोस्टमार्टम में निकले कोकीन के कैप्सूल

दिल्ली: हाल ही में आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने एक विदेशी युवक को हिरासत में लिया था जिसकी हिरासत में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गए थी. मगर अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने सबकी आँखे खोल दी है और एक चौकाने वाला सच सामने आया है. मृतक विदेशी नागरिक के पेट से कोकीन से भरे 75 कैप्सूल निकले है. पुलिस के अनुसार कैप्सूल में 519 ग्राम कोकीन बरामद हुई है. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में कस्टम डिपार्टमेंट दवारा करवाई गई जांच में इसका खुलासा नहीं हुआ था. 

एयरपोर्ट ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी जिसके बाद किये गए पोस्टमार्टम में उक्त खुलासा हुआ. डॉक्टरों के मुताबिक बोलीवियाई नागरिक की हार्ट अटैक से मौत हुई. पुलिस कस्टम हिरासत में विदेशी नागरिक की मौत की जांच कर रही है. बोलीवियाई नागरिक एसइवी अरामबेल इथोपियन फ्लाइट ईटी-686 से अदीस अबाबा से आईजीआई एयरपोर्ट पर आया था. कस्टम अधिकारियों को सूचना मिली थी कि विदेशी नागरिक के पास भारी मात्रा में ड्रग्स है.

इसके आधार पर एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने उसे हिरासत में ले लिया था. तलाशी में उसके बैग से कुछ नहीं मिला तो शरीर के अंदर ड्रग्स होने के शक में उसका राम मनोहर लोहिया अस्पताल में मेडिकल जांच कराई गई, लेकिन ड्रग्स होने की रिपोर्ट नहीं मिली.

इस गाँव में कोई नहीं करता धूम्रपान,वजह चौकाने वाली

इस गांव का हर युवा ड्रग्स का शिकार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -