जिम्नास्ट दीपा करमाकर को कोच ने कमरे में किया बंद !
जिम्नास्ट दीपा करमाकर को कोच ने कमरे में किया बंद !
Share:

नई दिल्ली : भारत की जिम्नास्ट दीपा करमाकर से देशवासियों की उम्मीदों के कारण दबाव में आने से बचने के लिये उनके कोच बिश्वेश्वर नंदी ने उन्हें कमरे में कैद कर दिया। दीपा मंगलवार को 23 वर्ष की हो जायेंगी और उसे सिर्फ उसके माता पिता ही शुभकामनायें दे पायेंगे। बता दे कि दीपा करमाकर का फाइनल मैच 14 अगस्त को है। इस समय दीपा जिम्नास्टिक के वॉल्ट फाइनल्स में इतिहास रचने की कोशिश में जुटी हैं।

दीपा के साथ उनके कमरे में साथी भारतीय महिला भारोत्तोलक साईखोम मीराबाई चानू भी हैं। दीपा ने कलात्मक जिमनास्टिक के वॉल्ट फाइनल्स में प्रवेश किया जिससे देशवासियों की उनसे काफी उम्मीदें लगी हुई हैं। नंदी ने कहा कि मैंने उसके मोबाइल से सिम कार्ड निकाल दिया है।

केवल उसके माता पिता को उससे बात करने की अनुमति है। मैं उसका ध्यान भटकने नहीं देना चाहता। उसके जन्मदिन का जश्न इस क्षण के लिये इंतजार कर सकता है। लेकिन ऐसा नहीं है कि उसे इससे परेशानी हो रही है। वह दोस्तों से अलग ही रहना पसंद करती है। उसके दोस्त भी बहुत कम है और शुक्र है कि जिमनास्टिक में उसका कड़ा कार्यक्रम होता है।

जानकारी देते चले कि दीपा ओलंपिक के लिये क्वालीफाई करने वाली पहली भारतीय महिला जिमनास्ट हैं। उसने जोखमभरा प्रोदुनोवा वॉल्ट- डबल फ्रंट समरसॉल्ट- करके लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया क्योंकि ये महिला वॉल्ट में सबसे कठिन होता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -