बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार
बढ़त के साथ बंद हुआ बाज़ार
Share:

नई दिल्ली : बुधवार को लगातार दूसरे व्यापारिक सत्र में घरेलू शेयर बाजार बढ़त के साथ बंद हुए. फेडरल रिजर्व की बैठक के आउटकम के पहले हैवीवेट एचडीएफसी बैंक, ओएनजीसी, एचडीएफसी, मारुति, रिलायंस इंडस्ट्रीज और इंफोसिस में बढ़त देखी गई.

उल्लेखनीय है कि वैश्विक बाजरों से मिले सकारात्मक संकेतों से बुधवार को भारतीय शेयर बाजार की शुरुआत बढ़त के साथ हुई. शुरुआती कारोबार में चौतरफा खरीददारी से सेंसेक्स में 350 अंकों से ज्यादा का उछाल आया. वहीं निफ्टी 10200 के पार निकल गया. आज के कारोबार में सेंसेक्स ने 33354.93 का उच्च स्तर बनाया तो निफ्टी ने 10,227.30 के अंक को छू लिया .बुधवार के कारोबार में लार्जकैप के साथ मिडकैप औऱ स्मॉलकैप स्टॉक्स में अच्छी खरीददारी देखने को मिली.

आपको बता दें कि बुधवार को जब कारोबार बंद हुआ तो सेंसेक्स 139 अंकों की तेज़ी के साथ 33136 के स्तर पर बंद हुआ. जबकि निफ़्टी 30 अंकों की तेज़ी के साथ 10155 के स्तर पर बंद हुआ. इसी तरह बीएसई और एनएसई में भी तेज़ी बनी रही.बीएसई 139 अंकों की तेज़ी के साथ 33136 के स्तर पर बंद हुआ, वहीं एनएसई 30 अंकों की तेज़ी के साथ 10155 के स्तर पर बंद हुआ. प्रायः यह देखा गया है कि जब विश्व बाज़ार से कमजोर संकेत मिलते हैं तो, सेंसेक्स में गिरावट आ जाती है. इससे शेयरों की खरीदी प्रभावित होती है.

यह भी देखें

एक और बैंक घोटाला, मामला 854 करोड़ का

सेंसेक्स में 336 अंकों की तेज़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -