रेस 3 के क्लाइमैक्स के लिए फिल्म की टीम जाएगी कश्मीर
रेस 3 के क्लाइमैक्स के लिए फिल्म की टीम जाएगी कश्मीर
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और कुछ रहे सीन्स को जल्दी से पूरा करने के लिए फिल्म की सारी टीम कड़ी मेहनत कर रही है. फिल्म को इस साल ईद के मौके पर जून माह में रिलीज़ किया जाना है शायद इसलिए मेकर्स फिल्म को कुछ ही दिनों में पूरी करना चाहते हैं जिससे सलमान खान और सारे कलाकार फिल्म के प्रमोशन पर जोर दे सकें.

जानकारी के मुताबिक, फिल्म के क्लाइमैक्स पर काम चल रहा है. जिसके लिए सलमान खान समेत फिल्म के कई कलाकार शूटिंग के लिए 2-3 दिनों के लिए श्रीनगर जाने वाले हैं. इसके साथ ही बताया जाता है कि फिल्म के कुछ सीन्स की शूटिंग के अलावा वहां गाने 'अल्लाह दुहाई है' के कुछ सीन्स भी शूट किए जाएंगे. इसके बाद टीम गाने की शूट के लिए लेह-लद्दाख के लिए रवाना हो जाएगी.  गौरतलब है कि इसके पहले फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के लिए सलमान खान काफी दिनों के लिए शूटिंग के चलते कश्मीर में रहे थे. 

फिल्म 'रेस 3' का निर्देशन रेमो डीसूज़ा कर रहे हैं जिसमें सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस, बॉबी देओल, साकीब सलीम, अनिल कपूर और डेजी शाह नजर आने वाले हैं. फिल्म को इसी साल ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज़ किया जायेगा. वहीँ सलमान की साल 2019 की ईद भी प्रीबुकिंग हो चुकी है मतलब अगले साल सलमान खान की फिल्म 'भारत' ईद के मौके पर रिलीज़ होगी. इस फिल्म के लिए 'प्रियंका चोपड़ा' , टीवी एक्टर सुनील ग्रोवर को साइन किया गया है और फिल्म का निर्देशन 'अली अब्बाज जफ़र' करेंगे. 

'दस का दम' की शूटिंग हुई शुरू, शो होस्टिंग के लिए इतनी मोटी रकम ले रहे हैं सल्लू मियां

एसएससी परीक्षाओं की अनियमितता की जाँच हो - सुप्रीम कोर्ट

एयरटेल लाया 50 रुपये में 4G डाटा प्लान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -