बीजेपी नेता के बेटे से डरकर घर में दुबकी 12वीं की छात्रा
बीजेपी नेता के बेटे से डरकर घर में दुबकी 12वीं की छात्रा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाग़पत में एक कस्बा है छपरौली. यहां हाल ही में एक छात्रा ने 12वीं पास की है लेकिन अब वह आगे नहीं पढ़ना चाहती. वो दिनभर घर में ही दुबके रहना चाहती है और घर से बाहर नहीं निकलना चाहती. हालांकि इसके पीछे जो वजह है वो और भी ज्यादा चौकाने वाली है. दरअसल लड़की का आरोप है कि बाहर निकलने पर उसे एक मनचला परेशान करता है जो कि बाग़पत के बीजेपी ज़िलाध्यक्ष संजय खोखर का बेटा है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक के बेटे का नाम अक्षय है और वह कई दिन से लड़की के साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा है.

अक्षय को क़ानून का भी डर नहीं है और बीते एक हफ्ते से वह पीड़ित लड़की के घर में पर्चियां फेंक रहा है. पीड़ित परिवार का कहना है कि मुक़दमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस आरोपियों को थाने बुलाकर पूछताछ नहीं कर रही, बल्कि उनके घर जाकर जलपान कर रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि घर की लड़की को छेड़ने वाला आरोपी खुलेआम घूम रहा है.

ऐसे में अगर उन्हें इन्साफ नहीं मिला तो वह बेटी के साथ यहां से पलायन कर जायेगे. साफ़ है कि पुलिस भी इस मामले में बीजेपी विधायक के बेटे का नाम आने की वहज से कार्यवाही करने में लापरवाही बरत रही है. दूसरी तरफ पीड़ित परिवार पुलिस से इन्साफ की आस लगाए बैठा है.

 

सहारनपुर: जिलाध्यक्ष के भाई की हत्या, FIR और तनाव

पश्चिमी यूपी में आंधी-तूफान से 14 की मौत

यूपी: बीजेपी नेता की सरे-आम गोली मारकर हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -