एक साथ पांच मंदिरो में चोरो का धावा
एक साथ पांच मंदिरो में चोरो का धावा
Share:

भुवनेश्वर: चोर मंदिर का ताला तोड़कर लाखों रुपये के आभूषण एवं दानपेटी लेकर फरार हो गए. मामला ओडिशा के बालेश्वर जिला केसोरो थाना अंतर्गत साबिरा गांव में मौजूद पांच मंदिरों का है. हैरत की बात है की पांचो मंदिरो में एक साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. गांव के पत्रासुणी मंदिर एवं जागुलेई मंदिर से सोने का हार एवं चांदी के अन्य आभूषण लुटेरों ने लूट लिया है. राधाकृष्ण मंदिर के दानपेटी को तोड़कर उसमें मौजूद पैसे चुरा लिए गए हैं.

इसके अलावा इसी गांव के अन्य दो मंदिरों में भी चोरी होने की खबर है. घटना को रात के अँधेरे में अंजाम दिया गया. गुरुवार सुबह इसका पता चलने पर गांव के लोगों में उत्तेजना का माहौल देखा गया है. गांव वालों ने इस संबंध में सोरो थाना पुलिस को जानकारी दी. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंचने के बाद घटना की छानबीन शुरू कर दी है.

पुजारी गौरहरि बारिक ने बताया कि गुरुवार की सुबह जब उन्होंने मंदिर खोला तो घटना का पता चला. गांव की ममता दास ने बताया कि रोज की तरह वह सुबह मंदिर में पूजा करने आई थी, मगर मंदिर से चोरी होने की सूचना मिलने के बाद दुखित हैं. ममता ने कहा कि पुलिस को तत्काल आरोपितों को पकड़कर सख्त कार्रवाई करनी चाहिए. पुलिस इलाके में चोरो की तलाश में जुट गई है.

सरकारी स्कूल के तीन छात्रों को मिला जापान जाने का अवसर

नाबालिग से सामूहिक बलात्कार कर वीडियो किया वायरल

पुलिस के सामने बदमाशों ने युवती पर किया ब्लेड से वार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -