ऑनलाइन मंगाए थे सांप लेकिन हो गया कुछ हैरानी भरा
ऑनलाइन मंगाए थे सांप लेकिन हो गया कुछ हैरानी भरा
Share:

इंटरनेट पर ऐसी कई खबरें आती हैं जिन्हें सुन कर हम यकीन नहीं कर पाते कि ऐसा भी होता है. आज हम ऐसा ही कुछ बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. लोग अक्सर ऑनलाइन बहुत कुछ न कुछ मंगाते हैं क्योंकि उन्हें कहीं जाना नहीं पड़ता और हर काम ऑनलाइन ही हो जाता है. लेकिन कैसा लगेगा सुनकर कि जब कोई कहे एक लड़की ने ऑनलाइन सांप मंगाए हैं. जी हाँ, ऐसा ही हुआ है जिसे हम बताने जा रहे हैं, आइये जानते हैं.

जब जिमिंग करते हुए शख्स ने उतारे कपड़े

दरअसल, ऐसे अजीब मामले अक्सर चीन में ही देखने को मिलते हैं. अभी हाल ही में दक्षिणी चीन के शांशी इलाके में एक 21 साल की एक लड़की 'क़ीक़ी' ने शराब बनाने के लिए ऑनलाइन सांप मंगाए थे. ये जानकर सभी हैरान रह गए हैं और साथ ही आप भी हैरान रह गए होंगे. सांप जब घर पर आ गए तो उनमे से एक ने क़ीक़ी को काट लिया जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इतना ही नहीं करीब 8 दिन बाद क़ीक़ी की अस्पताल में मौत हो गई.

हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है

बता दें क़ीक़ी चीन की एक पारम्परिक वाइन बनाने वाली थी जिसके लिए उसने ऑनलाइन मरे हुए सांप मंगवाए थे लेकिन उसी सांप में से एक ने उसे काट लिया और उसकी मौत हो गई. क़ीक़ी की माँ ने बताया कि उसने जब बॉक्स खोला तो एक सांप जिन्दा निकला जिसने उसे काट लिया. क़ीक़ी नहीं जानती थी कि उसमे एक जिन्दा सांप भी निकल सकता है. एक चाहत के कारण उसे अपनी जान गंवानी पड़ी.

देख भाई देख..

इंग्लिश के दीवानों इनसे कुछ सीख लो

दुनिया में इस 'गोल्डन ब्रिज' से आकर्षक कुछ भी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -