बॉस से बिना पूछे महिला हुई प्रेग्नेंट तो मिली ये सजा
बॉस से बिना पूछे महिला हुई प्रेग्नेंट तो मिली ये सजा
Share:

महिला या किसी भी पत्नी पत्नी को अपना बच्चा करने के लिए किसी से पूछने की जरूरत नहीं होती. ये दोनों का आपसी फैसला होता है जिसमें कोई भी दखल नहीं देता. लेकिन आज ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जहां प्रेग्नेंट होने के लिए इजाज़त लेनी पड़ती है. यह एक ऐसा मामला है जिसमें एक महिला को गर्भवती होने की ऐसी सजा मिली जिसके बारे में आप सोचकर ही हैरान रह जाएंगे.

दरअसल, बताया जा रहा है कि चीन मे एक कंपनी ने महिला कर्मचारी को यह कह कर निकाल दिया कि वह आॅफिस में बिना बताए गर्भवती हो गई. इतना ही नहीं, इस कंपनी ने उस महिला को कहा कि उस इसके लिए सजा भुगतनी पडेगी. बताया जा रहा है कि, शिजाजुआंग के एक बैंक में सभी महिला कर्मचारियों को हर साल जनवरी महीने में कंसीव करने के लिए आवेदन पत्र भरना पड़ता है. इसी में महिला ने नहीं पूछा जिसकी सजा उसे भुगतनी पड़ी. 

बताया जा रहा है कि यदि कोई महिला बिना बताए प्रेग्नेंट हो जाती है तो उसे मेडिकल अबॉर्शन या पेनाल्टी में किसी एक को चुनना होता हैं. वहीं अपनी पहचान छिपाते हुए इस महिला ने बताया कि, वह अचानक प्रेग्नेंट हो गई थी. जिसके लिए उसने किसी से भी इजाजत नहीं ली. इसके कारण उसकी आॅफिस वालो ने उसे बच्चे और सजा में से एक विकल्प चुनने के लिए कहा गया. 

सही पार्टनर के लिए इन लोगों ने की है 20 से 50 शादियां

शादी के 55 साल बाद भी एक जैसे ही कपड़े पहनता है ये जोड़ा

इस हरकत के कारण यहां बंदरों को मिल रही नौकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -