बालक 40 फीट गहरे बोरवेल में गिरा, देखिए बचाव कार्य का वीडियों
Share:

देवास : जिले के खातेगांव तहसील के ग्राम उमरिया में 4 वर्ष का बालक 40 फीट गहरे बोरवेल में गिर गया,  जिसके बाद  इलाके में हड़कंप मच गया. इस बात की सुचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंचे. साथ ही पुलिस को भी इस बात की सुचना दी गई. खबर मिलते ही पुलिस एवं प्रशासन की टीम बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंची.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बच्चा बोरवेल के आस पास खेल रहा है और बोरवेल पर ऊपर से लगाया जाने वाला ढक्कन नहीं था. इसी बीच बच्चा खेलते खेलते बोरेवल के नजदीक पहुंच गया और अपना संतुलन खो बैठा और बोरवेल में जा गिरा. फ़िलहाल उसे निकालने की कोशिश की जा रही है. वही ये खबर इलाके में जंगल की आग की तरह फ़ैल गई, जिसके कारण घटना स्थल पर सेकड़ो की तादात में लोग जमा हो गए है.

बचाव दल को बोरवेल के संकरे होने के कारण काफी दिक्कत हो रही है और हर गुजरते पल के साथ बच्चे की जान को खतरा बढ़ता जा रहा है. बोरवेल की चौड़ाई महज 8 -12 इंच है. बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. ग्रामीण जन भी पुलिस और बचाव दल का सहयोग कर रहे है ताकि बच्चे को जल्द से जल्द बाहर निकाला जा सके. बच्चे का नाम रोशन बताया जा रहा है और उसे बचाने के लिए JCB , पोकलेन मशीन के साथ डॉक्टर्स की एक टीम भी मौके पर मौजूद है, जिन्होने ऑक्सीजन की नली बोरवेल में डाल दी है  

दुष्कर्म के आरोपी विधायक हेमंत कटारे हाईकोर्ट की शरण में

लड़कियों ने शराब पीकर की 6 लोगों के साथ शर्मनाक हरकत

यह शातिर चोर वकील की फीस के लिए चुराता था बाइक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -