मुख्यमंत्री ने नए मुख्यालय भवन का लोकार्पण किया
मुख्यमंत्री ने नए मुख्यालय भवन का लोकार्पण किया
Share:

शुक्रवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने नया रायपुर में नए मुख्यालय भवन का लोकार्पण किया. इस अवसर पर मुख्यमंत्री  डॉ. रमन सिंह ने कहा कि- मीडिया की भूमिका समाज के लिए और समाज की भूमिका मीडिया के लिए बेहद महत्वपूर्ण हो गई है. एक जनप्रतिनिधि के लिए यह एक सेफ्टीवाॅल की तरह भी काम करता है. हम कैसे अपनी बातों को, सरकार की योजनाओं को इन माध्यमों के जरिए क्रियान्वित करें, यह महत्वपूर्ण पहलू है.

नया रायपुर में आयोजित नए मुख्यालय भवन के इस लोकार्पण कार्यक्रम में प्रमुख सचिव अमन सिंह, संवाद के सीईओ राजेश सुकुमार टोप्पो, विधायक नवीन मार्कंडेय और सांसद रमेश बैस, मंत्री राजेश मूणत, बृजमोहन अग्रवाल, मुख्य सचिव अजय सिंह नहीं उपस्थित रहे. 

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने मीडिया के लिए कहा कि सरकार की अच्छाई और बुराई दोनों को सामने लाने का काम मीडिया करता है. हम अपने सुधार के लिए गुंजाइश बनाकर रखते हैं. कमियों को दूर करने के लिए सजग होकर काम करेंगे. मीडिया ने बेबाक टिप्पणी लिखी, एडिटोरियल लिखा. उन्हें पढ़ने के बाद हमें लगा कि सरकार के भीतर कोई कमियां रही हैं, तो हमने 15 सालों में उन्हें ठीक करने का काम हमने किया है. 

छत्तीसगढ़ हुआ कैशलेस, आरबीआई से मांगे 500 करोड़

तेंदूपत्ते की नीलामी को लेकर विपक्ष का सरकार पर हमला

किसानों से सूखा राहत के नाम पर केंद्र ने किया मजाक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -