Chicken Shooter स्पेस डिफेंस गेम
Chicken Shooter स्पेस डिफेंस गेम
Share:

Platformer कंपनी में इस गेम को आर्केड की श्रंखला में स्थान मिला है. इस गेम में यूजर अपने प्लेयर को चुन सकता है. गेम में काफी सारे प्लेयर दिए हुए है. जो स्काई में जाकर टाइम लिमिट के साथ ओपिनियन को शूट करते है. ऐसा करने पर प्लेयर को स्कोर भी मिलेगा, जबकि गेम को दौरान यूजर को पॉवर भी मिलती है, जिससे प्लेयर के शूटिंग की क्षमता बढ़ जाती है. जो यूजर को गेम के लेवल को पार करने के बाद डिफिकल्टी समय समय पर बढ़ती रहती है.

गेम के नए अपडेट के चलते पीवीपी मोड में बस को फिक्स किया है. कुछ लेवल में डिफकल्टी को इम्प्रूव किया है. गेम को यूजर अपने हिसाब से कस्टमाइज़ भी कर सकता है. Chicken शूटर गेम की ओवर ऑल रेटिंग की बात की जाये तो अभी तक इसे 4.2 की रेटिंग दी है. गेम में यूजर के द्वारा दिए गए फीडबैक एवरेज है. अभी तक इस गेम को खेले जाने वाले प्लेयर की संख्या 62 हज़ार से अधिक है. Chicken Shooter गेम को खेलने के बाद नीचे दिए कमेंट बॉक्स में अपनी रॉय हमारे साथ शेयर कर सकते है, आपकी रॉय दूसरे प्लेयर्स के लिए मार्गदर्शन का काम करेगी.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

National Sport Day 2017 : "देश के खेल का दुनिया से मेल"

पढ़िए Trial Xtreme 4 एंड्राइड रेसिंग गेम के बारे में

जानिए अपडेटेड UNKILLED: मल्टीप्लयेर ज़ोंबी सर्वाइवल शूटर गेम के बारे में

क्या वाकई में लीक हुआ है 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' का एपिसोड या फिर ये पब्लिसिटी स्टंट है...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -