'छिछोरे' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, शेयर हुई पार्टी की तस्वीर
'छिछोरे' का पहला शेड्यूल हुआ पूरा, शेयर हुई पार्टी की तस्वीर
Share:

डायरेक्टर नितेश तिवारी ने हाल ही में अपनी चल रही फिल्म 'छिछोरे' का पहला शेड्यूल पूरा किया है जिसके बाद उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की और साथ ही पार्टी भी की गई. इस फिल्म की शूटिंग 30 सितम्बर को मुंबई में शुरू की गई थी जिसे डायरेक्टर नितेश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. अपने पहले शेड्यूल को खत्म अब वो अपने दूसरे शूट की तैयारी कर रहे हैं लेकिन उसके पहले वो पार्टी कर इस वक्त को एन्जॉय कर रहे हैं. 

अनन्या की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान और शनाया कपूर के हॉट लुक ने लूटी महफ़िल

फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म में दोनों का किरदार एक इंजीनियर स्टूडेंट का है जिसमें की कॉलेज लाइफ को दर्शाया जायेगा. इसके पहले इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हो चुका है जिसमें एक हिंदी की कहावत लिखी हुई थी कि 'कुत्ते की दुम कभी सीधी नहीं होती.' अब इसका क्या मतलब है फिल्म में ये तो फिल्म के बाद ही पता चलेगा. देखा जा सकता है फिल्म काफी मज़ेदार होने वाली है यानी यंग जेनेरशन के लिए बेहद ही फन वाली होगी. 

भारत के सेट से आई सलमान की नई तस्वीरें, दिखेगा उनका पुराना लुक

बता दें फिल्म में लीड एक्टर्स के अलावा वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडेय, सहर्ष शुखला और नवीन पॉलीशेट्टी भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं और को-प्रोड्यूस फॉक्स स्टार स्टूडियोज कर रहा है साथ ही नितेश तिवारी. फिल्म 30 अगस्त को रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट्स...

प्रियंका के ब्राइडल शावर में पहुंची बॉलीवुड की ये दो दिग्गज अदाकाराएं

प्रियंका को प्रपोज़ करने के लिए निक ने मैसेज में लिखी थी ऐसी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -