छत्तीसगढ़ चुनाव : पीएम मोदी बोले, कांग्रेस सत्ता में होती तो आज भी बीमारू ही रहता छत्तीसगढ़
छत्तीसगढ़ चुनाव : पीएम मोदी बोले, कांग्रेस सत्ता में होती तो आज भी बीमारू ही रहता छत्तीसगढ़
Share:

रायपुर. देश में इस वक्त काफी चुनावी माहौल बना हुआ है. देश के पांच राज्यों में बहुत जल्द विधानसभा चुनाव शुरू होने वाले है और छत्तीसगढ़ में आज पहले चरण के मतदान के साथ इस चुनावी युद्ध की शुरुआत भी हो चुकी है. इस चुनावी माहौल के मद्देनजर देश के तमाम राजनेताओं ने भी इन चुनावों में अपनी-अपनी पार्टियों के पाले में वोट बढ़ाने के लिए इन राज्यों के दौरे करने शुरू कर दिए है. इस कड़ी में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आज छत्‍तीसगढ़ पहुंचे हुए है.

छत्तीसगढ़ चुनाव 2018 : नक्सली हमले के बाद प्रशासन सख्त, ड्रोन से हो रही निगरानी, 18 हजार जवान तैनात

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्‍तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अपनी पार्टी का प्रचार करने के मकसद से छत्‍तीसगढ़ के बिलासपुर पहुंचे हुए है. यहाँ पर वे एक विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित भी कर रहे है. उनकी इस रैली को  बिलासपुर के साइंस कॉलेज मैदान में आयोजित किया गया है. इस रैली में पीएम मोदी ने जनता को सम्बोधित करते हुए अपनी पार्टी की उपलब्धियाँ गिनाने के साथ-साथ कांग्रेस पर जमकर निशाने भी साधे है. अपनी इस रैली में पीएम मोदी ने कहा है की राज्य में शुरू से ही जनता का आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ ही रहा है, और भाजपा सरकार ने भी जनता के इस भरोसे को बनाये रखते हुए राज्य में अनेकों विकास कार्य किये है.

छत्‍तीसगढ़ चुनाव 2018 : वोटिंग से पहले नक्सली हमला, दंतेवाड़ा में किया ब्लास्ट

इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्षी पार्टियों और खासकर के कांग्रेस पर जमकर निशाने भी साधे हैं. पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि अगर छत्‍तीसगढ़ अभी तक कांग्रेस के हाथ में होता तो अभी भी बीमारू राज्य ही कहलाता. इसके साथ ही पीएम मोदी ने अपने इस सम्बोधन में राज्य की जनता से अपील भी की है कि वे बढ़-चढ़ कर इस मतदान में हिस्सा ले और भारी संख्या में मतदान कर के राज्य में मतदान का नया कीर्तिमान रच दें.

ख़बरें और भी 

राजस्थान चुनाव 2018 : बसपा का बड़ा बयान, सभी 200 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

राजस्‍थान चुनाव 2018 : बीजेपी ने घोषित किये 131 उम्‍मीदवारों के नाम, 25 नए लोगों को भी दिया टिकट

आज वाराणासी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, जनता को देंगे 2500 करोड़ रुपये का तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -