छत्तीसगढ़: बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, एक जवान शहीद
छत्तीसगढ़: बारूदी सुरंग में हुआ विस्फोट, एक जवान शहीद
Share:

रायपुर: देश में चुनावी समर के दौरान छत्तीसगढ़ में लगातार ही नक्सल हमले हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में एक बारूदी सुरंग विस्फोट में एक पुलिस जवान शहीद हो गया है और साथ ही दो अन्य जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वहीं सुकमा जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के भेजी थाना क्षेत्र के अंतर्गत भेजी और एलारमड़गु गांव के बीच रविवार को नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया था। 

अंतरराष्ट्रीय पुरूष दिवस: इस दिन पुरूष मना सकते हैं अपनी सफलता को

यहां बता दें कि इस घटना में डीआरजी का एक जवान शहीद हो गया है तथा दो अन्य जवान घायल हो गए है। वहीं पुलिस अधिकारियों ने बताया कि भेजी थाना क्षेत्र में डीआरजी के जवानों को गश्त पर रवाना किया गया था। दल जब भेजी और एलारमड़गु गांव के मध्य जंगल में था तभी नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर दिया और ये गंभीर हादसा हो गया। यहां बता दें कि इस घटना में सहायक आरक्षक कर्राम दारा समेत तीन जवान घायल हो गए। 

अंतर्राष्ट्रीय पुरुष दिवस: त्याग और बलिदान का दूसरा नाम है मर्द

गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ में नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में लगातार ही बम विस्फोट जैसी घटनाएं हो रही हैं। वहीं बता दें कि पिछले दिनों मतदान के दौरान भी कहीं कहीं विस्फोट हुए थे। इसके अलावा अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद क्षेत्र के लिए अतिरिक्त पुलिस दल रवाना किया गया तथा घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि घटना में गंभीर रूप से घायल हुए जवान दारा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं दो अन्य जवानों को रायपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

खबरें और भी 

सरकार और रिजर्व बैंक के बीच विशेष बैठक आज, बन सकती है बात

जेट एयरवेज ने रद्द की अपनी 10 उड़ाने, एयरपोर्ट पर यात्री हो रहे परेशान

जयंती विशेष: देश की हस्तियों ने इस तरह दी रानी लक्ष्मी बाई को श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -