नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा पहुंची छपरा
नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा पहुंची छपरा
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज अपनी विकास कार्यो की समीक्षा यात्रा के दौरान छपरा जिले के दौरे पर है. अपने सात संकल्पो को लेकर नीतीश कुमार प्रदेश के हर जिले को रोशन करने में जुटे है . हर जिले में जा रहे है विकास कार्यो का अवलोकन कर रहे है, समस्याओं को सुन रहे है, और समाधान भी कर रहे है. खुद विकास की जमीनी हकिगत को जानने के लिए गांव-गांव,पंचायत-पंचायत जा कर मुआयना कर रहे है.

विकास कार्यो की समीक्षा यात्रा के दौरान बिजली, पानी, रहवास, सड़क, शिक्षा, व्यापार, रोजगार और कृषि और किसान, जीवन स्तर उत्थान, शराब बंदी , दहेज़ प्रथा विरोध , बाल विवाह के प्रति जागरूकता , महिलाओं की आत्मनिर्भरता के अलावा विकास के हर मुद्दे को जो की अभी तक अछूता सा रह गया था, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद निरिक्षण कर आवश्यक कदम उठाये है.

प्रखंड में मुख्यमंत्री के इस कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के के पुख्ता इंतज़ामात किये गए है. सुरक्षा को लेकर डाग स्क्वाड की टीम कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगो की सघन तलाशी ली जा रही है. सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कार्यक्रम स्थल के एक किलोमीटर पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. जगह-जगह बैरिकेडिंगकी गई है ताकि सुरक्षा में किसी प्रकार की चूक ना हो.

नीतीश कुमार करेंगे पवन ऊर्जा से रोजगार को रोशन

नीतीश कुमार ने केबिनेट बैठक में लिए अहम फैसले

कुशवाहा के निधन पर नीतीश कुमार ने संवेदना प्रकट की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -