चेतेश्वर ने दी नए साल के साथ बड़ी खुशखबरी
चेतेश्वर ने दी नए साल के साथ बड़ी खुशखबरी
Share:

भारतीय टीम नये साल 2018 की शुरुआत पर दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर है. वही टेस्ट के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के दौरे पर हैं. इस बीच नए साल की खुशियों के साथ चेतेश्वर पुजारा ने अपने फैंस को एक नई खुशखबरी शेयर की है.

बता दे कि, चेतेश्वर पुजारा जल्द ही पिता बनने वाले हैं यह जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी. पुजारा ने अपने ट्विटर पर अपनी पत्नी पूजा के साथ एक खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए यह जानकारी अपनें फैंस को दी है. पुजारा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, "हम आने वाले इस नए साल के मौके पर एक नन्हे बच्चे की आशा करते हैं. आशा करता हूं कि वह खुशियों और नई सौगात के साथ हमारे जीवन में खुशियां भर लाए."

 

इसके अलावा उन्होंने अपने फैंस को नए साल की बधाई भी दी. खास बात यह है कि, सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर होते ही फैंस ने दोनों को बधाई देना शुरू कर दिया. फैंस इस खबर को सुन काफी खुश नजर आए और उन्होंने अलग-अलग तरीके से दोनों को बधाई दी. एक फैन ने कहा कि "साल की शुरुआत इतनी अच्छी खबर के साथ हुई है, ये साल आप दोनों के लिए काफी अच्छा बितेगा." बता दे कि, फरवरी 2013 में यह कपल शादी के बंधन में बंधे थे.

 

ये भी पढ़े

विदर्भ ने पहली बार जीता रणजी ट्राफी ख़िताब

इस खिलाड़ी ने जीता मुबादला विश्व टेनिस चैंपियनशिप

भारतीय तेज गेंदबाजों के लिए आसान नहीं होगा कूकाबूरा गेंद से गेंदबाजी करना

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -