विराट कोहली ने पुजारा को बताया सर्वश्रेस्ठ बल्लेबाज
विराट कोहली ने पुजारा को बताया सर्वश्रेस्ठ बल्लेबाज
Share:

नई दिल्ली -जीत के बाद विराट कोहली ने पुजारा को बताया भारत का सर्वश्रेष्ठ टेस्ट बल्लेबाज , जीत के बाद कहा कि उन्होंने यह स्थान अपने जूनून और मेहनत से प्राप्त किया है. मैच के बाद कोहली ने कहा कि पुजारा वर्तमान में टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे है जिससे भारतीय टीम को भी फायदा हो रहा है .

श्रीलंका के दौरे पर है भारतीय टीम, इसमें भारत 2 -0 से आगे चल रहा है .दूसरे टेस्ट में पुजारा ने 133 रन कि शानदार पारी खेली थी उनका साथ दिया रहाणे ने उन्होंने 132 रनो कि पारी खेली थी .जिससे भारत 600 के पार होने में कामयाब रहा .भारत ने 622 पे 9 विकेट खोकर पारी घोषित कर दी .श्रीलंका 183 रन पर सिमट गया फिर भारत ने फॉलोऑन दिया जिसमे लंका 53 रनो से हार गया.

विराट ने कहा रहाणे और पुजारा दोनों ही मध्यक्रम के सर्वश्रेस्ठ टेस्ट बल्ले बाज है उन्होंने टीम को कई बार जीताया है . 50 टेस्ट में पुजारा ने कई कीर्तिमान बनाये है .श्रीलंका दौरे पर पुजारा दो शतक लगा चुके है . कोहली ने कहा पुजारा मानसिक रूप से काफी मजबूत है उनको पता है रन कैसे बनाये जाते है वो बड़े ही धैर्य के साथ खेलते है क्रिकेट के प्रति उनका जूनून यह बताता है कि वो काफी मेहनत करते है अपने खेल को लेकर .

 

 

भारत ने दूसरे टेस्ट मैच में 53 रन से श्रीलंका पर जीत दर्ज की

LIVE - IND vs SL श्रीलंका का स्कोर 380 /8

LIVE -IND vs SL लंका को 7 वा झटका लगा

IND vs SL Live : श्रीलंका का चौथा विकेट गिरा, करुणारत्ने की सेंचुरी

हिमाचल में सुषमा वर्मा बनेंगी डीएसपी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -