IPL 2018 LIVE : फिर शेर की तरह दहाड़े धोनी, DD को मिला 212 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : फिर शेर की तरह दहाड़े धोनी, DD को मिला 212 रनों का लक्ष्य
Share:

आज पुणे में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयर डेविल्स के बीच सीजन 11 का 30वां मुकाबला खेला जा रहा है. इस मुकाबले को लकर हर कोई उत्सुक है कि यहां मैच रोमांचक होगा. पहले बल्लेबाजी करते हुए फ़िलहाल इस समय चेन्नई की टीम ने 211 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर लिया हैं, इस तरह चेन्नई इस मुकाबले को जीतने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान धोनी की चेन्नई सलामी बल्लेबाज वॉटसन और अम्बाती रायडू की सराहनीय पारी के सहारे इस स्कोर तक पहुंचने में सफल रही. 

कप्तान एमएस धोनी ने भी इस पारी में बखूबी योगदान दिया, उन्होंने 22 गेंदों में कुल 51 गेंदों की धुआंधार पारी खेली. इस दौरान कप्तान एमएस धोनी ने कुल 2 चौके जबकि 5 छक्के जड़े. वहीं सलामी बल्लेबाज वॉटसन ने 78, डु प्लेसिस ने 33 और रायडू ने 39 रनों का योगदान दिया. पहले विकेट के लिए चेन्नई ने 102 रन जोड़े. पहला झटका प्लेसिस के रूप में लगा. वहीं दूसरे विकेट के रूप में रैना आउट हुए. 

चेन्नई को तीसरा झटका वॉटसन के रूप में लगा. उन्हें अमित मिश्रा ने 78 रनों पर चलता किया. अंतिम ओवरों  में चेन्नई ने धुआंधार खेली. जिसमे कप्तान एमएस धोनी की नाबाद 51 रनों की पारी शामिल हैं. दिल्ली की ओर से मिश्रा, विजय शंकर और मैक्सवेल को 1-1 विकेट हासिल हुआ.

IPL 2018: दिल्ली के गेंदबाजों ने वाटसन को दिलाया गुस्सा, उसके बाद?

IPL 2018: मैच की पहली ही गेंद पर अय्यर ने लिया 'धोनी रिव्यु सिस्टम' लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -