चेन्नई सुपर किंग्स दुनिया की सबसे बेहतर टी-20 टीम- ब्रावो
चेन्नई सुपर किंग्स दुनिया की सबसे बेहतर टी-20 टीम- ब्रावो
Share:

आईपीएल-11 के लिए नीलामी समाप्त हो गयी है और इसी के साथ नए पुराने खिलाड़ियों को उनकी टीमें भी मिल गयी है. कई खिलाड़ियों को नयी टीम के साथ जुड़ने का मौका मिला तो कुछ खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिन्हे उनकी पिछली टीम में ही बरकरार रखा गया. इसी क्रम में वेस्टइंडीज के दिग्गज क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो भी रहे जिन्हे चेन्नई सुपर किंग्स ने आरटीएम का इस्तेमाल कर अपनी टीम के साथ जोड़ लिया. दुनिया भर में कई टी20 टीमों का हिस्सा रह चुके ब्रावो का कहना है कि सीएसके दुनिया की सबसे बेहतर टी-20 टीम है.

IPL-11 नीलामी में 6.40 करोड़ में बिकने वाले ब्रावो अभी तक त्रिनबागो नाइट राइडर्स (वेस्टइंडीज), एसेक्स (इंग्लैंड), लाहौर कलंदर्स (पाकिस्तान), मेलबर्न रेनिगेड्स (ऑस्ट्रेलिया) जैसे टी20 फेंचाइजियों के साथ खेल चुके है. ब्रावो का कहना है कि, "मैंने जितने भी टी20 टीमों के लिए क्रिकेट खेला है, निजी तौर पर सीएसके उनमें से सबसे बेहतर है. मैं अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना और रविंद्र जडेजा के साथ टीम से जुड़े नए खिलाड़ियों से मिलने को उत्सुक हूं जो अब हमारे परिवार का सदस्य होंगे.

ब्रावो ने कहा, हरभजन सिंह, अंबाती नायडू, मुंबई इंडियंस के लिए इन दोनों के साथ खेल चुका हूं, ये उन खिलाड़ियों में शामिल है जिन्हे पीली जर्सी में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं." उन्होंने कहा कि, 'मैं सीएसके के साथ बने रहने पर खुश हूं और सम्मानित महसूस कर रहा हूं.'

 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से डी विलियर्स बाहर

149 चौके और 67 छक्के जड़ इस बल्लेबाज ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

खिताब जीतकर शरत ने की कमलेश मेहता की बराबरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -