IPL-8: मैकलम के धमाकेदार शतक ने दिलाई चेन्नई को दूसरी जीत

Apr 11 2015 06:44 PM
IPL-8: मैकलम के धमाकेदार शतक ने दिलाई चेन्नई को दूसरी जीत
चेन्नई सुपरकिंग्स टीम ने शनिवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के चौथे मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 209 रन बनाये है. ओपनर स्मिथ ने 27 रन और मैकुलम ने आज धमाकेदार शतक लगाया है, मैकुलम ने 56 गेंदों में 7 चौकों और 9 छक्कों लगाकर धमाकेदार पारी खेली है.

चेन्नई सुपरकिंग्स के मिले 210 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद टीम के बल्लेबाज आज फार्म में नहीं दिखे, कप्तान डेविड वार्नर को छोड़कर हैदराबाद का कोई भी बल्लेबाज चेन्नई के गेंदबाजों का मुकाबला नहीं कर पाया. वार्नर ने 42 गेंदों पर तीन छक्के और एक चौक्का लगाकर 53 रन बनाए. हैदराबाद को सबसे बड़ी निराशा अपने स्टार बल्लेबाज शि‍खर धवन से मिली, जो सिर्फ 26 रन ही बना पाए. चेन्नई की तरफ से मोहित शर्मा और ड्वेन ब्रावो ने 2-2 विकेट लिए, जबकि ईश्वर पांडे और आर अश्‍िवन को एक-एक विकेट मिला, धोनी की टीम अपने पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हरा चुकी है.

जबकि सनराइजर्स हैदराबाद का ये इस सीजन का पहला मैच था, बता दे कि चेन्नई सुपरकिंग्स का इस सत्र में यह दूसरा मैच है। पहले मैच में टीम ने इसी मैदान पर गुरुवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को एक रन से हराया था। वहीं, सनराइजर्स अपना पहला मैच खेल रहा है। टीम का नेतृत्व आस्ट्रेलिया के डेविड वार्नर के हाथों में है।
?