कैमिकल फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग से छ लोगों कि मौत
कैमिकल फैक्ट्री में विस्फोट से लगी आग से छ लोगों कि मौत
Share:

जगदलपुर : महेश्वरम में सुबह के समय एक कैमिकल फैक्ट्री में जबरजस्त विस्फोट हुआ। विस्फोट इतना प्रभावशाली था कि इसने बादल के आधे हिस्से को आग के गोले से घेर लिया था। इस विस्फोट में छः लोगों कि जलने से मौत बताई जा रही है। और दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं। जिनका उपचार चल रहा है।

जानकारी के अनुसार तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले के महेश्वरम् में माखनलाल इंडस्ट्रियल एरिया में सोमवार सुबह एक आसिता फार्मा एंड ड्रग कैमिकल फैक्ट्री में भींसड़ विस्फोट हो गया। और विस्फोट इतना खतरनाक था कि बादल में आग का गुब्बारा फैल गया था। इस विस्फोट से छ लोगों कि मौत हो गई है और अन्य लोग घायल हो गये।

मरने वालों में चार छत्तीसगढ़ के मजदूर बताया जा रहा है। जो छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के छिंदगढ़ ब्लाॅक के निवासी थे। और जो गंभीर रूप से घायल हुए थे उन्हें रंगारेड्डी के जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

हादसे कि खबर जैसे ही कोण्डारेड्डी के विधायक टी कृष्णा को मिली तो उन्होने तुरन्त ही जगह का मुआना किया और साथ ही अस्पताल में घायलों कि स्थति भी देखी। पूरी स्थिति को देखने के बाद विधायक टी कृष्णा रेड्डी ने फैक्ट्री के मैनेजमेन्ट से मृतकों को 20-20 लाख रूपए दिलाने का लोंगो को विश्वास दिलाया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -