हॉलीवुड की Mrs. Garrett ने दुनिया को कहा अलविदा
हॉलीवुड की Mrs. Garrett ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेत्री Charlotte Rae अब इस दुनिया में नहीं है. बीते कल उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. Charlotte Rae की उम्र 92 साल थी ओर उन्होंने अब दुनिया को अलविदा कह दिया है. Charlotte Rae एक सिंगर, कॉमेडियन ओर एक एक्ट्रेस ओर डांसर थीं. इन्हे आप सभी ने कई फिल्मों में देखा ही होगा. Charlotte Rae की मौत Los Angeles, California, U.S. में हुई. उन्हें लोग ‘The Facts Of Life’ टीवी शो के किरदार Mrs. Garrett के लिए पहचानते हैं.

एक्सीडेंट के बाद अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ रोमांटिक डेट पर पहुंचे जॉर्ज

खबरों की मानें तो साल 2017 में यह बात सामने आई थी कि Charlotte को बोन कैंसर हैं ओर इस वजह से वह कभी भी मौत के मुँह में जा सकती हैं. कई समय से वह अपने लॉस एंजेलेस वाले घर में रह रहीं थीं ओर बीते कल वहीं उनकी मौत हो गई. जब उन्हें कैंसर हुआ था तब वह 91 साल की थीं ओर अब जब वह 92 साल की हुईं तो उनकी मौत हो गई. अपने करियर की शुरुआत में Charlotte ने थियटर में काम किया साथ ही वह रेडियो में भी काम करती थीं और उसके बाद वह बतौर टीवी एक्ट्रेस काम करने लगीं.

Video: नाइट क्लब में प्रियंका को किस करते नजर आएं निक जोनस

उसके बाद उन्हें आप सभी ने टीवी शो ‘The Facts Of Life’ में कई लड़कियों की माँ का किरदार निभाते हुए देखा होगा जिनका नाम रहता है Mrs. Garrett. इस किरदार के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली और आज भी लोग इस किरदार को नहीं भूलें हैं. अब भले ही Charlotte Rae दुनिया से जा चुकीं हों लेकिन वह हम सभी के दिल में हमेशा Mrs. Garrett बनकर राज करती रहेंगी.

हॉलीवुड अपडेट्स 

बॉयफ्रेंड के साथ थाईलैंड में COZY होते हुए नजर आईं केटी

अपने बॉयफ्रेंड संग तस्वीरें पोस्ट करने पर सुर्ख़ियों में आईं मेगन बार्टन

बर्तन मांजने वाली बाई की बेटी के पिता थे एप्पल कंपनी के मालिक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -