US में विरोध-प्रदर्शन, पाक को कहा 'चप्पल चोर'
US में विरोध-प्रदर्शन, पाक को कहा 'चप्पल चोर'
Share:

वाशिंगटन। पाकिस्‍तान में कुलभूषण जाधव की मां और पत्‍नी के साथ हुए दुर्व्‍यवहार को लेकर लोगों का गुस्‍सा शांत नहीं हुआ है। इसको लेकर पाकिस्‍तान दुनियाभर में आलोचनाएं झेल रहा है। अमेरिका में पाकिस्‍तान दूतावास के बाहर विरोध-प्रदर्शन किया गया। इस दौरान भारतीय, अफगानी और बलूच मूल के प्रदर्शनकारी अपने हाथों में "चप्पल चोर पाकिस्तान' वाले पोस्टर पकड़े दिखे। दरअसल, इस्लाबाद ने जाधव से मिलने गईं उनकी पत्नी की जूतियां सुरक्षा कारणों का हवाला देकर उतरवा ली थीं। 

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने पाकिस्तान में जाधव के परिवार के साथ गलत व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की है। इतना ही नहीं लोगों ने 'चप्‍पल चोर पाकिस्‍तान' नाम से प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में इस्तेमाल किए गए जूते-चप्‍पल भी साथ रखे गए थे। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि दो महिलाओं का अपमान करना पाकिस्तान की छोटी सोच प्रदर्शित करती है, इसे लोगों को समझने की जरूरत है।"

प्रदर्शनकारी ने कहा, 'नेताओं और बाकी लोगों को यह समझना होगा कि पाकिस्तान पूरी तरह से संकुचित मानसिकता से चलाया जा रहा है।' बता दें कि बीती 25 दिसंबर को इस्लामाबाद में जाधव की पत्नी और मां के साथ दुर्व्यवहार को लेकर भारत ने भी कड़ी आपत्ति दर्ज की थी। 

यरूशलम को फिलीस्तीन की राजधानी के पक्ष में अरब देश

असुरक्षित क्षेत्र में जाने से परेशान है शरणार्थी

एंजेला मर्केल इस वार्ता को लेकर आशावादी हैं

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -