आईपीएल के कार्यक्रम में हुआ बदलाव
आईपीएल के कार्यक्रम में हुआ बदलाव
Share:

दिल्ली: आईपीएल 2018 संस्करण  के टाइम टेबल में कुछ बदलाव किया गया है. जिसके चलते अब अप्रैल में इंदौर में एक भी मैच नहीं खेला जाएगा. दरअसल चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट 12 से 31 मई तक विस्तार के कारण बंद रहेगा. इसको देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग  के 11वें सत्र के कार्यक्रम में बदलाव किया गया है. अब किंग्स इलेवन पंजाब अपने सात घरेलू मैचों मे से तीन मुकाबले ही मोहाली में खेलेगी जबकि उसके चार मुकाबले इंदौर में आयोजित किए जाएंगे. 

बता दें कि पहले उसे तीन मैच इंदौर जबकि चार मैच मोहाली में खेलने थे. यही नहीं अब किंग्स इलेवन अपने घरेलू सत्र की शुरुआत इंदौर की जगह मोहाली से करेगी. चंडीगढ़ एयरपोर्ट के बंद रहने के कारण किंग्स इलेवन पंजाब ने आईपीएल गवर्निग काउंसिल को कार्यक्रम में बदलाव करने को कहा है जिसे अब मान लिया गया.

बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि किंग्स इलेवन की मांग को मान लिया गया है और इसका असर बाकी टीमों पर न पड़े इसलिए उसके घरेलू मैचों की अदला-बदली कर दी गई है. पहले किंग्स इलेवन पंजाब को 15, 19 और 23 अप्रैल को अपने शुरुआती तीन घरेलू मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेलने थे लेकिन अब यह तीनों मैच मोहाली में होंगे. वहीं 04, 06, 12 और 14 मई को मोहाली में होने वाले पंजाब के घरेलू मैच अब होल्कर स्टेडियम में आयोजित होंगे.

मोहम्मद शमी को मिली बड़ी राहत

कार्तिक का खेल देख सचिन ने दी बधाई

कार्तिक की बीन के आगे बांग्लादेशी नहीं कर पाएं नागिन डांस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -