चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रीयल मैड्रिड ने की शानदार जीत दर्ज

Nov 08 2018 01:50 PM
चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रीयल मैड्रिड ने की शानदार जीत दर्ज

लंदन: फुटबॉल जगत में रोनाल्डो का नाम प्रसिद्ध है और हाल में चल रहे चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में रोनाल्डो ने युवेंटस की तरफ से चैंपियंस लीग में अपना पहला गोल किया लेकिन मैनचेस्टर युनाईटेड ने शानदार वापसी करके मैच जीत लिया है। जानकारी के अनुसार बता दें कि करीम बेंजामा के पहले हाफ में किए गए दो गोल की मदद से रीयल मैड्रिड ने चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में विक्टोरिया प्लजेन पर 5-0 से बड़ी जीत दर्ज की है। वहीं रोनाल्डो की टीम को हार का सामना करना पड़ा है।

इस भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने देश के लिए बनाए थे कई विश्व रिकॉर्ड

 

यहां बता दें कि चैंपियंस लीग में होने वाले सभी मुकाबले रोमांचक चल रहे हैं। वहीं सभी टीमों द्वारा इस टूर्नामेंट में जीत के लिए काफी प्रयास किए जा रहे हैं। वहीं चेक गणराज्य के प्लजेन में खेले गए ग्रुप जी के मैच में रीयल ने शुरू से ही दबदबा बनाए रखा और स्थानीय टीम को कोई मौका नहीं दिया जिससे सैंटियागो सोलारी की टीम अंतिम 16 में जगह नहीं बना पाई है। यहां बता दें कि रीयल की तरफ से शानदार खेल रहे करीम बेंजामा ने 20वें और 37वें मिनट में गोल किए और उनके साथ ही कासेमीरो ने 23वें, गेरेथ बेल ने 40वें और टोनी क्रूस ने 67वें मिनट में अपने शानदार गोल किए, जिससे रीयल मैड्रिड को बड़ी जीत हासिल हुई है। 

वेस्टइंडीज की हार पर बोले हूपर, नहीं जीत पाता भारत अगर ये होता...

गौरतलब है कि चैंपियंस लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में अब तक शानदार मुकाबले हुए हैं। वहीं क्रिस्चियानो रोनाल्डो के गोल के बावजूद भी युवेंटस को मैनचेस्टर यूनाईटेड के हाथों हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि रोनाल्डो ने 65वें मिनट में शानदार गोल दागकर युवेंटस को बढ़त दिलाई थी, लेकिन जुआन माटा ने 86वें मिनट में फ्री किक पर बराबरी का गोल किया। इसके अलावा लियानार्डो बोन्सी का 89वें मिनट में किया गया गोल ही यूनाईटेड की जीत का अहम रोल रहा। चैंपियंस लीग में आगे भी रोचक मुकाबले होने वाले हैं साथ ही जो टीमें अंतिम 16 में पहुंच गई हैं अब उनमें संघर्ष होने वाला है। 


खबरें और भी    

पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने कहा आॅस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज भारत जीतेगा

भारतीय जूनियर टीम का बैडमिंटन में शानदार आगाज

वीडियो: न्यूज़ीलैंड में बने एक ओवर में 43 रन, टूट गए सारे रिकॉर्ड

?