सेंचुरियन टेस्ट : कोहली ने जगाई उम्मीद भारत 287/8
सेंचुरियन टेस्ट : कोहली ने जगाई उम्मीद भारत 287/8
Share:

सेंचुरियन : कोहली के भागीरथी प्रयासों के चलते, इंडिया-अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन अब तक भारत का स्कोर अपनी पहली पारी में 287 /8 हो गया है. भारत अब भी अफ्रीका के 335 रनो से 48 रन पीछे है. कल के नाबाद बल्लेबाज़ कप्तान विराट कोहली ने आज सधी हुई शुरुआत की और संभल कर खेलना शुरू किया. कल के अपने स्कोर 183 /5 से आगे खेलते हुए हार्दिक पंड्या 15 रन बनाकर दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से रन आउट हो गए. आर अश्विन ने शानदार बेटिंग करते हुए सात चौको कि मदद से 38 रन बनाये.

अश्विन को फिलेंडर ने कप्तान फाफ डुप्लेसिस के हाथो कैच करवाया .एक छोर से भारत की बल्लेबाजी लगातार लड़खड़ाने के बावजूद कोहली ने करियर का 21 वा शतक जड़ा. विराट कोहली फ़िलहाल 141 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए है. भारत के महज दो विकेट शेष है .

भारत इस सीरीज का पहला मैच जो केपटाउन में खेला गया था 72 रनो से हार कर 0 -1 से पीछे चल रहा है. भारतीय पारी में आउट होने वाले बल्लेबाजों में लोकेश राहुल , पुजारा , मुरली विजय , रोहित शर्मा और पार्थिव पटेल , हार्दिक पंड्या और आर अश्विन है. दक्षिण अफ्रीका के लिए केशव महाराज, रबाडा, और नगिदी ने एक एक विकेट हासिल किया. वही मार्कोल ने दो विकेट हासिल किये .

कोहली के शतक से भारत 230 पार

सेंचुरियन टेस्ट में उम्मीदें अब कोहली-हार्दिक पर

मैच अपडेट : कोहली के फैसले की चौतरफा निंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -