सेंचुरियन टेस्ट : भारत 310 पर आलआउट, SA-1/1
सेंचुरियन टेस्ट : भारत 310 पर आलआउट, SA-1/1
Share:

सेंचुरियन : कप्तान विराट कोहली के एकल प्रयास से भारत की टीम अपनी पहली पारी में 310 रन बनाकर आल आउट हो गई है. भारत और अफ्रीका के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन अफ्रीका के 335 रनों का पीछा करते हुए भारत की पारी 310 रनों पर समाप्त हुई. कल के नाबाद बल्लेबाज़ कप्तान विराट कोहली ने अपना शानदार खेल आज भी जारी रखा और उन्होंने शानदार 153 रन बनाये .  समाचार लिखे जानें तक दूसरी पारी में अफ्रीका का एक विकेट एक रन पर गिर चूका है 

कोहली भारत की ओर से आउट होने वाले आखरी बल्लेबाज़ रहे. मगर दूसरे छोर पर से लगातार विकेट गिरने का सिलसिला जारी रहा. इस कारण भारत अब भी अफ्रीका से पहली पारी के आधार पर 28 रन पीछे है. आज जब खेल शुरू हुआ तो भारत ने कल के अपने स्कोर 183 /5 से आगे खेलते हुए लगातार विकेट गवाएं . मगर एक छोर से भारत की बल्लेबाजी बिखर रही थी, वही दूसरी और कोहली डटे हुए थे .कोहली ने अपने करियर का 21 वा शतक बनाया और वो अंतिम विकेट के रूप में मोर्कल का शिकार हुए. उनका कैच एबी डिविलियर्स ने लपका . टेस्ट के अभी दो दिन और शेष है .

कोहली के आलावा मुरली विजय और आर अश्विन ही अफ़्रीकी गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर सके बाकी बल्लेबाजों ने निराश किया. दक्षिण अफ्रीका के लिए फिलेंडर ,केशव महाराज, रबाडा, और नगिदी ने एक एक विकेट हासिल किया. वही मार्कोल ने 4 विकेट हासिल किये . भारत के दो बल्लेबाज़ पुजारा और हार्दिक पंड्या रन आउट हुए.

क्रिकेट जगत की बड़ी खबरें : 06 जनवरी, 2018

दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले विराट ने टीम को लेकर किया बड़ा खुलासा

रणजी में घातक प्रदर्शन करने वाले मयंक अग्रवाल ने दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -